Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata Doctor Murder Case: BJP नेता के खिलाफ पुलिस का एक्शन, दो डॉक्टरों को भी किया तलब

Kolkata Doctor Murder Case कोलकाता की महिला डॉक्टर मर्डर केस में गलत जानकारी देने के आरोप में बंगाल पुलिस ने दो डॉक्टरों कुणाल सरकार और सुवर्ण गोस्वामी को तलब किया है। इसके साथ ही भाजपा की पूर्व सांसद लाकेट चटर्जी को पीड़िता की पहचान उजागर करने के मामले में तलब किया है। गलत सूचना फैलाने के लिए 57 अन्य लोगों को भी समन जारी किया है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 18 Aug 2024 01:33 PM (IST)
Hero Image
Kolkata Doctor Murder Case भाजपा नेता पर कार्रवाई।

एजेंसी, कोलकाता। Kolkata Doctor Murder Case महिला चिकित्सक हत्याकांड में गलत जानकारी देने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने दो डॉक्टरों कुणाल सरकार और सुवर्ण गोस्वामी को तलब किया है। इसके साथ भाजपा की पूर्व सांसद लाकेट चटर्जी को पीड़िता की पहचान उजागर करने के मामले में तलब किया है।  

पुलिस ने बताया कि इन तीन लोगों के अलावा पुलिस ने घटना के बारे में गलत सूचना फैलाने के लिए 57 अन्य लोगों को भी समन जारी किया है।

आज दोपहर तक पेश होने को कहा

अधिकारी ने बताया कि डॉ. कुणाल सरकार और डॉ. सुवर्ण गोस्वामी को रविवार को दोपहर 3 बजे लालबाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए समन जारी किया गया है।

अधिकारी ने बताया कि इन लोगों पर पीड़िता की पहचान उजागर करने, अफवाह फैलाने और फर्जी खबरें फैलाने का आरोप है।

डॉक्टर बोले- मैं शहर से बाहर

संपर्क किए जाने पर प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. सरकार ने बताया कि उन्हें पुलिस की ओर से समन मिला है, जिसमें उन्हें लालबाजार में अधिकारियों के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। डॉक्टर ने कहा,

हां, मुझे समन मिला है। लेकिन फिलहाल मैं शहर से बाहर हूं और मैंने कोलकाता पुलिस को इस बारे में सूचित कर दिया है। मुझे नहीं पता कि उन्होंने मुझे क्यों बुलाया है, लेकिन ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया पर मेरी कुछ टिप्पणियों ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कुछ खास प्रतिक्रियाएं पैदा की हैं। 

पूर्व बर्धमान जिले के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. गोस्वामी ने कहा कि उन्हें अभी तक समन नहीं मिला है। पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे अभी तक कुछ नहीं मिला है। मुझे नहीं पता कि कोलकाता पुलिस मुझे समन क्यों जारी करेगी, जबकि वे मामले की जांच नहीं कर रहे हैं। मैं कहता रहा हूं कि मैं हर संभव तरीके से जांच में सहयोग करूंगा। मैंने पीड़िता की पहचान उजागर नहीं की और न ही कोई अफवाह फैलाई।"


यह भी पढ़ें- Kolkata Doctor मर्डर केस को लेकर TMC में रार! अपने ही सांसद ने ममता सरकार से पूछे सवाल तो कुणाल घोष ने जताया एतराज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर