Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरी भी बेटी और पोती है' TMC सांसद ने डॉक्टरों के प्रदर्शन में शामिल होने का किया एलान

तृणमूल कांग्रेस सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में डॉक्टरों की हड़ताल में शामिल होने का एलान किया है। सुखेंदु ने कहा कि मैं प्रदर्शनकारियों को ज्वाइन करने जा रहा हूं। क्योंकि मेरी भी लाखों बंगाली परिवारों की तरह एक बेटी और छोटी पोती है। हमें इस मौके पर उठ खड़ा होना चाहिए। महिलाओं के खिलाफ क्रूरता बहुत हो चुकी है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 14 Aug 2024 09:13 AM (IST)
Hero Image
टीएमसी सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने डॉक्टरों की हड़ताल में शामिल होने का एलान किया।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में महिला डॉक्टर के साथ हुए जघन्य अपराध को लेकर देश में डॉक्टरों के अंदर आक्रोश है। डॉक्टरों ने केंद्र सरकार से मांग की है कि जब तक डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए कानून नहीं बनता तब तक हड़ताल जारी रहेगा।

वहीं, आरजी कर मेडिकल कॉलेज (R G Kar Medical College) में डॉक्टरों के हड़ताल का आज छठा दिन है। डॉक्टरों के इस हड़ताल में  तृणमूल कांग्रेस (TMC) के राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय भी शामिल होने जा रहे हैं।

टीएमसी सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा है कि वह भी डॉक्टरों की हड़ताल में शामिल होने जा रहे हैं। सुखेंदु के एलान के मुताबिक वह आज (बुधवार) हड़ताली डॉक्टरों के हड़ताल में शामिल होंगे। सुखेंदु ने कहा,'मैं प्रदर्शनकारियों को ज्वाइन करने जा रहा हूं। क्योंकि मेरी भी लाखों बंगाली परिवारों की तरह एक बेटी और छोटी पोती है। हमें इस मौके पर उठ खड़ा होना चाहिए। महिलाओं के खिलाफ क्रूरता बहुत हो चुकी है।'

सच्चाई सामने आनी चाहिए: सुखेंदु शेखर रॉय

टीएमसी सांसद ने कहा, 'चाहे कुछ भी हो, आइए हम सब मिलकर इस घटना का विरोध करें आरजी कर अस्पताल में बलात्कार और निर्दयतापूर्वक हत्या की गई। वे कौन लोग हैं? अब सीबीआई जांच करेगी। खैर। मुझे सीबीआई पर कोई भरोसा नहीं है। वे मूर्ख हैं। फिर भी सच्चाई सामने आनी ही है। दरिंदों को बचाने की कोशिश क्यों की जा रही है? जो भी इस अपराध के लिए जिम्मेदार है, उसे फांसी पर लटकाया जाना चाहिए तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद ने बड़ा ऐलान किया है।'

सीबीआई ने बंगाल पुलिस से लिए दस्तावेज 

बता दें कि कलकत्ता हाईकोर्ट के आदेश के बाद आरजी कर मेडिकल कालेज अस्पताल की डाक्टर से दुष्कर्म और हत्या की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। मंगलवार को आदेश जारी होने के कुछ ही देर बाद केंद्रीय जांच एजेंसी के अधिकारी टाला थाने पहुंचे। संबंधित मामलों की जांच रिपोर्ट, पुलिस से जुटाए गए सीसीटीवी फुटेज को सीबीआई को सौंपने का आदेश दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Kolkata Doctor Death: HC के आदेश के बाद थाने पहुंची CBI, पुलिस की भूमिका पर उठाए सवाल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें