Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata Murder Case: पीड़िता के माता-पिता से मिले बंगाल के राज्यपाल, बोले-कुछ बातें पता चलीं; CM ममता को लिखेंगे पत्र

दिल्ली के दो दिवसीय दौरे से लौटते ही बंगाल के राज्यपाल डा सीवी आनंद बोस ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कालेज अस्पताल में दुष्कर्म व हत्या की शिकार हुई मृतका महिला डाक्टर के माता- पिता से बुधवार शाम उनके घर जाकर मुलाकात की। मुलाकात के बाद वहां बातचीत में राज्यपाल ने कहा मैं दिल्ली से सीधे यहां मृतका के माता-पिता से मिलने और उनकी भावनाओं को समझने आया था।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Wed, 21 Aug 2024 10:05 PM (IST)
Hero Image
पीड़िता के माता-पिता से मिले राज्यपाल (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो,जागरण, कोलकाता: दिल्ली के दो दिवसीय दौरे से लौटते ही बंगाल के राज्यपाल डा सीवी आनंद बोस ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कालेज अस्पताल में दुष्कर्म व हत्या की शिकार हुई मृतका महिला डाक्टर के माता- पिता से बुधवार शाम उनके घर जाकर मुलाकात की। शाम में कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरने के बाद राज्यपाल वहीं से सीधे उत्तर 24 परगना जिले के सोदपुर में पीडि़ता के घर पहुंचे और माता-पिता से मिलकर उन्हें सांत्वना दी।

राज्यपाल ने परिवार को न्याय के लिए हरसंभव सहयोग का भी भरोसा दिया। मुलाकात के बाद वहां पत्रकारों से बातचीत में राज्यपाल ने कहा, मैं दिल्ली से सीधे यहां मृतका के माता-पिता से मिलने और उनकी भावनाओं को समझने आया था। उन्होंने मुझे कुछ बातें बताई हैं। मैं उन्हें अभी गोपनीय रखूंगा। मेरे पास जो जानकारी है, उसके आधार पर मैं आज ही एक पत्र लिखूंगा और उसे सीलबंद लिफाफे में मुख्यमंत्री को भेजूंगा। मैं बाकी बातों के बारे में आपसे बाद में चर्चा करूंगा।

राज्यपाल ने उपराष्ट्रपति से की मुलाकात

बता दें कि राज्यपाल ने एक दिन पहले मंगलवार को दिल्ली से भी पीडि़ता के पिता से फोन पर बात की थी और न्याय का भरोसा दिया था। राज्यपाल ने मंगलवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से भी मुलाकात कर आरजी कर की घटना के बारे में उन्हें जानकारी दी थी।

राज्यपाल ने राजभवन में रखा मोबाइल कंट्रोल रूम

राज्यपाल ने महिला डाक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में चल रहे आंदोलन को लेकर राजभवन में मंगलवार को दिल्ली से ही एक मोबाइल कंट्रोल रूम की भी शुरूआत की थी। राज्यपाल ने इस मोबाइल कंट्रोल रूम से पहला काल मृतका डाक्टर के पिता को ही किया था।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर