Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata Murder Case: पूर्व प्रिसिंपल संदीप घोष को 30 मिनट बाद क्यों मिली घटना की जानकारी? सीबीआई के सामने आया पूरा सच

कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर केस मामले में आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉ.संदीप घोष से सीबीआई पूछताछ कर रही है। सीबीआई की पूछताछ पिछले 15 दिनों से जारी है। 15 दिनों की पूछताछ के बाद सीबीआई अब यह समझने की कोशिश कर रही है कि अस्पताल के प्रिंसिपल को अपराध की जानकारी 30 मिनट देर से क्यों दी गई।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 01 Sep 2024 03:09 PM (IST)
Hero Image
संदीप घोष से सीबीआई कर रही पूछताछ (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Kolkata Rape and Murder Case:कोलकाता ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर केस मामले में आरजी कर अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉ.संदीप घोष से सीबीआई पूछताछ कर रही है। सीबीआई की पूछताछ पिछले 15 दिनों से जारी है। इसके लिए उनका पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया गया।

बता दें कि संदीप घोष इस बात से बचने की कोशिश कर रहे थे कि अस्पताल के अधिकारियों ने मृत महिला के माता-पिता को गुमराह करने की कोशिश क्यों की। 15 दिनों की पूछताछ के बाद सीबीआई अब यह समझने की कोशिश कर रही है कि अस्पताल के प्रिंसिपल को अपराध की जानकारी 30 मिनट देर से क्यों दी गई।

सीबीआई को मिला नया एंगल

संदीप घोष को सूचित करने से पहले, अधिकारियों ने पीड़िता के माता-पिता को बुलाया और उन्हें बताया कि उनकी बेटी की आत्महत्या से मृत्यु हो गई है।

एजेंसी इस बात की जांच कर रही है कि अगर घोष को अपराध के बारे में कोई जानकारी नहीं थी तो उनके सहयोगी अस्पताल के सेमिनार हॉल के अंदर क्यों थे।

संदीप घोष को कब मिली घटना की जानकारी?

बताया जा रहा है संदीप घोष को रेप और हत्या की जानकारी 9 अगस्त की सुबह 10.20 बजे मिली और सुबह 9.30 बजे शव मिला। डॉ. संदीप घोष ने कहा कि उन्हें सुबह 10 बजे (शव मिलने के 30 मिनट बाद) श्वसन चिकित्सा विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर सुमित रॉय तापदार का फोन आया।

वह कॉल नहीं उठा सका क्योंकि वह बाथरूम में नहा रहा था। घटना की जानकारी उन्हें सुबह 10.20 बजे हुई जब उन्होंने वापस फोन किया। इसके बाद पूर्व प्रिंसिपल सुबह 11 बजे सेमिनार हॉल पहुंचे

महिला के शरीर पर मिली 25 चोटें

महिला 9 अगस्त की सुबह सेमिनार हॉल में मृत पाई गई थी, जहां वह आराम करने गई थी। उसके शव परीक्षण से पता चला कि उसके साथ बलात्कार किया गया था, पीटा गया था और गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। पीड़िता के शरीर पर 25 आंतरिक और बाहरी चोटें पाई गईं।

यह भी पढ़ें: Kolkata Doctor Murder Case: 'मुझे आपका कोई जवाब नहीं मिला' CM ममता ने फिर लिखी PM मोदी को चिट्ठी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर