Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CM ममता को जान से मारने की धमकी, कोलकाता पीड़िता की फोटो की शेयर; बंगाल में इंस्टाग्राम पोस्ट पर बवाल

पुलिस को शिकायत मिली थी कि इंस्टाग्राम यूजरनेम कीर्तिसोशल वाले शख्स ने आरजी कर अस्पताल में हुई घटना से संबंधित तीन स्टोरी अपलोड की थी जिसमें पीड़िता की फोटो और पहचान का खुलासा किया गया है। वहीं इसी समय आरोपी शख्स ने सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ दो स्टोरी शेयर कीं जिसमें आपत्तिजनक टिप्पणियों के साथ में सीएम को जान से मारने की धमकियां थीं।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Mon, 19 Aug 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
शख्स ने सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ दो स्टोरी शेयर की थी।

पीटीआई, कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर अस्पताल की पीड़िता की फोटो शेयर करने और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धमकी देने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि तलतला थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद यह गिरफ्तारी हुई है। दरअसल, पुलिस को शिकायत मिली थी कि इंस्टाग्राम यूजरनेम 'कीर्तिसोशल' वाले शख्स ने आरजी कर अस्पताल में हुई घटना से संबंधित तीन स्टोरी अपलोड की थी, जिसमें पीड़िता की फोटो और पहचान का खुलासा किया गया है।

सीएम ममता बनर्जी को जान से मारने की धमकी दी

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "इसी समय आरोपी शख्स ने सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ दो स्टोरी शेयर कीं, जिसमें आपत्तिजनक टिप्पणियों के साथ में सीएम को जान से मारने की धमकियां थीं। वे बहुत ही भड़काऊ किस्म की थीं और सामाजिक अशांति पैदा कर सकती थीं। वो स्टोरी समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा दे सकती थीं।"

पुलिस ने कहा कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Kolkata Murder Case: प्राइवेट पार्ट समेत 14 जगहों पर गंभीर चोटें, पीड़िता के साथ हुई कई बार बर्बरता; डरा देगी पोस्टमार्टम रिपोर्ट