Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata Doctor Case: बंगाल, यूपी, MP सहित राजस्थान के लोगों को पुलिस ने भेजा नोटिस, मृतक डॉक्टर की तस्वीर सार्वजनिक करने पर हुई कार्रवाई

कोलकाता पुलिस ने आरजी कर मेडिकल कालेज अस्पताल में जूनियर महिला डाक्टर से दुष्कर्म व हत्या की घटना को लेकर अफवाह फैलाने व मृतका की तस्वीर सार्वजनिक करने के आरोप में अब तक कुल 280 लोगों को नोटिस भेजा है। बता दें पुलिस का दावा है कि पाकिस्तान व बांग्लादेश के आइपी एड्रेस का इस्तेमाल करके भी अफवाह फैलाई गई है।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Mon, 19 Aug 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
कोलकाता पुलिस ने 280 लोगों को भेजा नोटिस (फोटो-जागरण)

राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता: कोलकाता पुलिस ने आरजी कर मेडिकल कालेज अस्पताल में जूनियर महिला डाक्टर से दुष्कर्म व हत्या की घटना को लेकर अफवाह फैलाने व मृतका की तस्वीर सार्वजनिक करने के आरोप में अब तक कुल 280 लोगों को नोटिस भेजा है।

इनमें बंगाल के अलावा उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश व राजस्थान के वाशिंदा भी शामिल हैं। पुलिस का दावा है कि पाकिस्तान व बांग्लादेश के आइपी एड्रेस का इस्तेमाल करके भी अफवाह फैलाई गई है। इस बाबत इंटरनेट मीडिया पर बहुत से फर्जी प्रोफाइल का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस की ओर से इंटरनेट मीडिया पर गलत सूचनाएं प्रसारित करने को लेकर सावधान किया गया है।

राज्यसभा सदस्य को भी भेजा गया नोटिस

आम लोगों को भी अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की जा रही है। मालूम हो कि जिन्हें नोटिस भेजा गया है, उनमें तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर राय, पूर्व भाजपा सांसद लाकेट चटर्जी और कोलकाता के दो वरिष्ठ डाक्टर डा कुणाल सरकार व डा सुवर्ण गोस्वामी भी शामिल हैं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर