Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अस्पताल के इंटर्न और डॉक्टर क्राइम में हो सकते हैं शामिल', कोलकाता पीड़िता के पिता ने CBI को सौंपी नामों की लिस्ट

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में दुष्कर्म और हत्या की शिकार ट्रेनी डॉक्टर के माता-पिता ने जांच कर रही सीबीआई को एल लिस्ट सौंपी है। इस लिस्ट में उन्होंने शक के आधार पर अस्पताल के कई इंटर्न और डॉक्टरों के नाम बताए हैं जो वारदात में शामिल हो सकते हैं। इस बीच सीबीआई ने एक हाउस स्टाफ कर्मचारी और दो पोस्ट-ग्रेजुएट ट्रेनी को तलब किया है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 17 Aug 2024 10:33 AM (IST)
Hero Image
सीबीआई कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश के बाद मामले की जांच कर रही है। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में दुष्कर्म और हत्या की शिकार ट्रेनी डॉक्टर के माता-पिता ने अस्पताल के कई ट्रेनी और डॉक्टरों के क्राइम में शामिल होने की बात कही है। उन्होंने इसके बारे में सीबीआई को जानकारी दी है।

पीड़िता के माता-पिता ने सीबीआई को उन लोगों के भी नाम दिए हैं जिन पर उन्हें सरकारी अस्पताल में उनकी बेटी के दुष्कर्म और हत्या में शामिल होने का शक है।

हत्या के पीछे कई लोगों के शामिल होने का शक

एक सीबीआई अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को जानकारी देते हुए बताया, "पीड़िता के माता-पिता ने हमें बताया है कि उन्हें अपनी बेटी के यौन उत्पीड़न और हत्या के पीछे कई लोगों के शामिल होने का शक है। उन्होंने अस्पताल में उसके साथ काम करने वाले कुछ ईटर्न और डॉक्टरों के नाम बताए हैं।"

CBI कर रही कोलकाता पुलिस के अधिकारियों से भी पूछताछ

पीड़ित परिवार ने एजेंसी को जिन लोगों के नाम बताए हैं उनके साथ-साथ कोलकाता पुलिस के उन अधिकारियों से भी पूछताछ कर रही है जो शुरुआती जांच के हिस्सा हैं। सीबीआई अधिकारी ने कहा कि हमने 30 संदिग्धों की पहचान कर ली है और उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

वारदात की रात मृतिका के साथ ड्यूटी कर रहे थे तीन लोग

केंद्रीय एजेंसी ने शनिवार को एक हाउस स्टाफ कर्मचारी और दो पोस्ट-ग्रेजुएट ट्रेनी को तलब किया है। दरअसल, यह लोग वारदात की रात मृतिका ट्रेनी डॉक्टर के साथ ड्यूटी पर थे। वहीं, सीबीआई ने अस्पताल के पूर्व प्रिंसिपल डॉक्टर संदीप घोष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

बता दें कि सीबीआई कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश के बाद मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें: Kolkata Case: मरीजों के लिए अगले 24 घंटे अहम, OPD सेवाएं ठप; IMA ने सरकार के सामने रखीं पांच प्रमुख मागें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर