Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata: विधानसभा में अचानक बीमार हुए कानून मंत्री मलय घटक, अस्पताल में भर्ती

कानून मंत्री मलय घटक अचानक विधानसभा स्थित अपने कक्ष में अचानक बीमार हो गए। उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मालूम हो कि मलय घटक कई दिनों से बुखार से पीड़ित थे। प्रारंभिक जांच के बाद विधानसभा के चिकित्सा पदाधिकारी ने पाया कि मंत्री का रक्तचाप कम हो गया है। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया।

By Jagran NewsEdited By: Shashank MishraUpdated: Tue, 22 Aug 2023 06:13 PM (IST)
Hero Image
कानून मंत्री मलय घटक की अचानक तबीयत बिगड़ी।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। राज्य के कानून मंत्री मलय घटक मंगलवार को अचानक विधानसभा स्थित अपने कक्ष में अचानक बीमार हो गए। उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मालूम हो कि मलय घटक कई दिनों से बुखार से पीड़ित थे। मंगलवार को वह सदन से निकलकर स्पीकर के कक्ष में आ गए थे। वहां से जब अपने कक्ष में अपने कक्ष में आ रहे थे उसी समय अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी।

उन्होंने सहयोगियों को बुलाया और कहा कि तबीयत सही नहीं लग रही है। इसके बाद जैसे ही वह अपने कक्ष में बैठे इसके बाद वे अचानक ही बेहोश हो गए। खबर पाकर शहरी विकास मंत्री फिरहाद हदीम वहां पहुंचे।

मंत्री का ब्लड प्रेशर हुआ कम 

प्रारंभिक जांच के बाद विधानसभा के चिकित्सा पदाधिकारी ने पाया कि मंत्री का रक्तचाप कम हो गया है। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। मंत्री को व्हील चेयर से कार तक ले जाया गया।

फिरहाद हकीम ने खुद ही व्हील चेयर से कार तक पहुंचाया। कानून मंत्री के साथ नगर मंत्री फिरहाद हकीम भी अस्पताल गए। शुरुआती तौर पर माना जा रहा है कि उनके रक्तचाप की समस्या के कारण तबीयत बिगड़ी है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें