Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आधी रात को छापा क्यों मारा, क्या हर बूथ एजेंट को गिरफ्तार कर लेंगे' NIA अधिकारियों पर हुए हमले पर बोलीं ममता बनर्जी

Mamata Banerjee on NIA team attacked जांच एजेंसी के अधिकारियों पर हमले पर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि एनआईए की टीम ने भूपतिनगर में महिलाओं पर हमला किया था न कि उसपर हमला हुआ है। मुख्यमंत्री ने पूर्व मेदिनीपुर जिले के भूपतिनगर इलाके में एनआईए टीम पर हुए हमले पर कहा कि इन लोगों को स्थानीय पुलिस को सूचित किए बिना आधी रात को नहीं जाना चाहिए।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sat, 06 Apr 2024 01:15 PM (IST)
Hero Image
Mamata Banerjee on NIA team attacked ममता का भाजपा पर हमला।

एजेंसी, कोलकाता। Mamata Banerjee on NIA team Attacked बंगाल में ईडी के बाद आज एनआई की टीम पर हमला हुआ है। इस हमले में दो अधिकारी घायल भी हो गए। घटना पर अब राज्य की सीएम ममता बनर्जी का बयान सामने आया है। 

ममता ने कहा कि ये सब साजिश के तहत हुआ है और भाजपा के कहने पर ही एनआईए की टीम बंगाल आई थी। ममता ने कहा कि हम चाहते हैं कि चुनाव आयोग निष्पक्ष रूप से काम करे, न कि भाजपा संचालित आयोग बन जाए।

ममता बोलीं- एनआई टीम ने महिला पर किया था हमला

जांच एजेंसी के अधिकारियों पर हमले पर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि एनआईए की टीम ने भूपतिनगर में महिलाओं पर हमला किया था, न कि उसपर हमला हुआ है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्व मेदिनीपुर जिले के भूपतिनगर इलाके में एनआईए टीम पर हुए हमले पर कहा,

“ये लोग स्थानीय पुलिस को सूचित किए बिना आधी रात को क्यों जाते हैं? उन्हें बता कर जाना चाहिए था। ये लोग बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। वे चुनाव से पहले हमारे बूथ एजेंट को गिरफ्तार करना चाहते हैं।

बता दें कि पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के भूपतिनगर इलाके में आज एनआईए अधिकारियों को ले जा रहे एक वाहन पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जहां वे 2022 बम विस्फोट मामले की जांच करने गए थे।