Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata: पीएम के रोड शो में फूलों के साथ मोबाइल फेंकने के आरोप में एक गिरफ्तार, पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा

Kolkata Top News पीएम मोदी पर मोबाइल फेंकने के आरोप में कोलकाता पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया। हालांकि पुलिस यह पता नहीं लगा सकी है कि उसका कोई खास इरादा था या नहीं। बाद में उसे छोड़ दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार उसका नाम तपन साव (42) है। वह मध्य कोलकाता के मुचिपाड़ा थाना क्षेत्र का निवासी है।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Thu, 30 May 2024 06:17 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( फाइल फोटो )

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंगलवार को कोलकाता में मेगा रोड शो के दौरान उनके वाहन की तरफ फूलों के साथ एक मोबाइल फोन भी फेंका गया था। इस आरोप में कोलकाता पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया।

हालांकि, पुलिस यह पता नहीं लगा सकी है कि उसका कोई खास इरादा था या नहीं। बाद में उसे छोड़ दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, उसका नाम तपन साव (42) है। वह मध्य कोलकाता के मुचिपाड़ा थाना क्षेत्र का निवासी है। लंबी पूछताछ में उसने दावा किया कि जब वह अपने मोबाइल से प्रधानमंत्री की तस्वीर ले रहा था, तो उसका फोन किसी से टकराकर पीएम के काफिले की ओर गिर गया। उससे पूछताछ और इलाके की सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद उसके खिलाफ कोई गंभीर आरोप नहीं पाया गया। फिर उसे छोड़ दिया गया।

रोड शो के दौरान दिखी लोगों की बड़ी संख्या

बता दें कि पीएम ने मंगलवार शाम उत्तर कोलकाता सीट से भाजपा प्रत्याशी के लिए श्यामबाजार पांचमाथा मोड़ से शिमला स्ट्रीट स्थित विवेकानंद के आवास तक ढाई किलोमीटर लंबा रोड शो किया था। इसमें भारी भीड़ उमड़ी थी। रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोग सड़क के दोनों किनारे खड़े थे।

पीएम के स्वागत में कई लोगों ने फेंके फूल 

पीएम के स्वागत में कई लोग उनकी तरफ फूल फेंक रहे थे। अचानक पुलिस की नजर पीएम के काफिले के पास सड़क पर फूलों की जगह कोई सख्त चीज पर पड़ी। उसे उठाकर देखा तो वह मोबाइल था। इसके बाद पुलिस ने तुरंत भीड़ में मोबाइल फेंकने वाले शख्स की तलाश शुरू की। पता चला कि तपन साव नामक व्यक्ति का यह मोबाइल फोन है। गिरीश पार्क थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर थाने लाकर पूछताछ की।

यह भी पढ़ें- राशन घोटाला मामले में ED ने अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता को किया तलब, इस दिन कोलकाता कार्यालय में उपस्थित होने को कहा