Move to Jagran APP

Bengal Assembly Elections: प्रशांत किशोर से क्षुब्ध तृणमूल के एक और विधायक ने पार्टी छोड़ने के दिए संकेत

हावड़ा शिवपुर के वरिष्ठ तृणमूल नेता व विधायक जटू लाहिड़ी पीके से हैं खफा। डायमंड हार्बर के विधायक ने भी फेसबुक पर बयां की पीड़ा। लाहिड़ी पुराने तृणमूल नेता हैं। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर के आने के बाद से पार्टी को नुकसान होने लगा है।

By Preeti jhaEdited By: Updated: Sun, 29 Nov 2020 10:28 AM (IST)
Hero Image
हावड़ा शिवपुर के वरिष्ठ तृणमूल नेता व विधायक जटू लाहिड़ी।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर(पीके) को लेकर बंगाल में तृणमूल के भीतर असंतोष लगातार बढ़ता जा रहा है। चार विधायक पहले ही अपनी नाराजगी जता चुके हैं। कद्दावर नेता शुभेंदु अधिकारी के मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद हावड़ा के शिवरपुर से वरिष्ठ विधायक व नेता जटू लाहिड़ी ने प्रशांत किशोर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए पार्टी छोड़ने के संकेत दे दिए हैं।

लाहिड़ी पुराने तृणमूल नेता हैं। उन्होंने प्रशांत किशोर को किराये पर लाए गए लोग कहते हुए पार्टी की क्रियाकलाप पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जब तक ममता बनर्जी पार्टी को देख रही थीं तो सब कुछ ठीक था। परंतु, प्रशांत किशोर के आने के बाद से पार्टी को नुकसान होने लगा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पार्टी में चल रहा है उससे वह अपमानित महसूस कर रहे हैं। यह सही नहींं हो रहा है।

इतना नही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजा अभिषेक बनर्जी के संसदीय क्षेत्र डायमंड हार्बर इलाके के तृणमूल विधायक दीपक हल्दर ने फेसबुक पर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि कई बार खबरों की हेडलाइन में सुना कि डायमंडर हार्बर विधानसभा सीट के लिए नया विधायक तैयार हो रहा है।

सही समय पर उत्तर मिल जाएगा। वहीं दूसरी ओर पीके खिलाफ पहले ही मुखर होने वाले बैरकपुर के तृणमूल विधायक शीलभद्र दत्त ने कहा कि वह भी शुभेंदु के अनुगामी हैं। शीलभद्र ने यह भी कहा कि तृणमूल में रहेंगे या कहीं और यह वक्त बाताएगा। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।