Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Parliament Security Breach: संसद में घुसपैठ मामले के मास्टरमाइंड ललित झा के कोलकाता स्थित घर में दिल्ली पुलिस की दबिश

संसद में घुसपैठ मामले के मास्टरमाइंड ललित झा के बारे में जानकारी जुटाने कोलकाता आई दिल्ली पुलिस के स्पेशल ब्रांच की टीम ने मंगलवार को उसके बागुइआटी इलाके में स्थित किराए के घर में भी छापामारी की। टीम ने मकान मालिक और स्थानीय लोगों से उसके बारे में पूछताछ की। आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि संसद की घटना से तीन दिन पहले तक ललित को यहां देखा था।

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Tue, 19 Dec 2023 08:28 PM (IST)
Hero Image
संसद में घुसपैठ के मास्टरमाइंड ललित झा के कोलकाता स्थित घर में दिल्ली पुलिस की दबिश (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। संसद में घुसपैठ मामले के मास्टरमाइंड ललित झा के बारे में जानकारी जुटाने कोलकाता आई दिल्ली पुलिस के स्पेशल ब्रांच की टीम ने मंगलवार को उसके बागुइआटी इलाके में स्थित किराए के घर में भी छापामारी की। टीम ने मकान मालिक और स्थानीय लोगों से उसके बारे में पूछताछ की।

आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि संसद की घटना से तीन दिन पहले तक उन्होंने ललित को इस घर में देखा था। इससे पहले स्पेशल ब्रांच की टीम ने ललित के बड़ाबाजार इलाके के रवींद्र सरणी स्थित किराए के घर में छापामारी की थी। टीम ललित के सिम कार्ड के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

बीएसएनएल कार्यालय पहुंची दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस के अधिकारी डलहौसी इलाके में स्थित बीएसएनएल के कार्यालय पहुंचे और यह जानने की कोशिश की कि ललित के सिम का किस-किस फोन में इस्तेमाल हुआ था और किन-किन जगहों पर उसे वाइ-फाइ से कनेक्ट किया गया था।

ये भी पढ़ें: Bengal News: एक लाख लोगों के साथ गीता के 15वें अध्याय का पाठ करेंगे PM Modi, कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता होंगे शामिल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें