Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

निर्माता नसीम अहमद खान का दावा, रहस्‍य और रोमांच से भरपूर अनलॉक-7, दर्शकों को बांधे रखेगी

फिल्म को तीन करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया है। पहले थिएटरों में प्रदर्शित किया जाएगा फिर ओटीटी पर। यह रहस्य व रोमांच से भरपूर फिल्म है जो शुरू से अंत तक दर्शकों को बांधे रखेगी। पढि़ए फिल्‍म निर्माता नसीम अहमद खान से खास बातचीत के अंश।

By Sumita JaiswalEdited By: Updated: Tue, 19 Apr 2022 08:38 PM (IST)
Hero Image
बालीवुड फिल्म 'अनलाक 7' के निर्माता नसीम अहमद खान। जागरण फोटो।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो।आज के जमाने में कंटेंट ही किंग है। फिल्म देखने थिएटर आने वाले लोग अपने रुपये और समय की पूरी कीमत चाहते हैं इसलिए मेरी हमेशा से उनके सामने अच्छा कंटेंट परोसने की कोशिश रही है। 'अनलाक 7' इसी दिशा में एक और कदम है। फिल्म के निर्माता नसीम अहमद खान ने खास बातचीत में ये बातें कहीं। 'अनलाक 7' बतौर निर्माता नसीम अहमद खान की पहली बालीवुड फिल्म है। इससे पहले वे कई सफल बांग्ला फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं।

मूल रूप से बिहार के पटना के रहने वाले 47 साल के नसीम ने कहा-'हम इस फिल्म को बिल्कुल वैसा आकार देने में सफल रहे हैं, जैसे हमने सोचा था। हमारी पूरी टीम ने इसके लिए काफी मेहनत की है। उम्मीद है कि यह फिल्म सबको पसंद आएगी।' कोलकाता के साल्टलेक इलाके के निवासी नसीम ने आगे कहा-'फिल्म को तीन करोड़ रुपये के बजट से तैयार किया गया है। इसे पहले थिएटरों में प्रदर्शित किया जाएगा, फिर ओटीटी पर लाने की योजना है। यह रहस्य व रोमांच से भरपूर फिल्म है, जो शुरू से अंत तक दर्शकों को बांधे रखेगी।'

गौरतलब है कि गैलक्सी एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म में बालीवुड के जाने-माने अभिनेता राजेश शर्मा के साथ रिक, कमल, शना, चित्राली, सृजा, रितिशा, रात्रि, राजर्षि, अरुण समेत कई कलाकारों ने काम किया है। 2020 में कोरोना महामारी के कारण हुए लाकडाउन के बाद जब धीरे-धीरे अनलाक होना शुरू होता है तो सात दोस्त एक हिल स्टेशन घूमने निकल पड़ते हैं। वहां जाकर उन्हें पता चलता है कि लाकडाउन के समय स्थानीय लोगों ने कितनी मुश्किलें झेलीं और अपने परिवार का पेट भरने के लिए उन्हें क्या-क्या करना पड़ा।

दोस्तों को लाकडाउन के समय वहां हुए एक हादसे के बारे में पता चलता है, जिससे वे सभी हैरान हो जाते हैं। उससे जुड़े रहस्य को सुलझाने की कोशिश में वे सभी खुद उलझते चले जाते हैं। फिल्म का निर्देशन रिक ने किया है। पटकथा भी उन्होंने ही लिखी है। साथ ही फिल्म में अभिनय भी किया है।

भावी प्रोजेक्ट्स के बारे में नसीम ने कहा-'आगे हम बीफारयू के लिए हम पांच गानों का एल्बम तैयार करेंगे। उसके बाद बालीवुड के नामचीन कलाकारों को लेकर बड़े बजट वाली वेब सीरीज तैयार करने की योजना है।'

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें