Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

RG Kar Medical College: लावारिस बैग को खोलकर देखा तो उड़ गए पुलिस के होश, बम की उड़ी थी अफवाह

कोलकाता के आरजी कर कॉलेज और अस्पताल के पास एक संदिग्ध बैग मिला। ट्रेनी डॉक्टर्स की हत्या के मामले को लेकर जिस स्थान पर डॉक्टर्स प्रदर्शन कर रहे हैं उसी स्थल पर यह संदिग्ध बैग मिला। प्रोटेस्ट साइट पर डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। बम निरोधक दस्ते ने बैग की जांच की। इसके बाद बैग को खोला गया।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 12 Sep 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
RG Kar Medical College bomb Rumors: लावारिस बैग में मिली कई सामग्री।(फोटो सोर्स: एएनआई)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। RG Kar Medical College bomb Rumors। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में विरोध प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों के बीच अचानक हड़कंप मच गया।

दरअसल, प्रोटेस्ट साइट पर एक संदिग्ध बैग बरामद हुआ। इसी बीच अफवाह फैलाया गया कि बैग में बम है।  बैग की तलाशी के लिए प्रोटेस्ट साइट पर डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुंची। बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंचा।

बैग के अंदर क्या था?

तलाशी के बाद जब बैग खोला गया तो उसमें बम नहीं था, बल्कि बैग में कुछ खाने-पीने के समान और कुछ वस्तुएं थी। जांच के बाग बैग में एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल, पानी की बोतल, दो तिरंगा मसाले की पुड़िया,कुछ कागज और फल मिले। इस बैग में कुछ दस्तावेज भी थे। वहीं, बैग में कोई विस्फोटक पदार्थ नहीं था।

9 अगस्त की रात को ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुआ था अत्याचार

बता दें कि 9 अगस्त को ट्रेनी डॉक्टर के साथ अस्पताल परिसर में दुष्कर्म किया गया। इसके बाद डॉक्टर की मौत हो गई। मृतक ट्रेनी डॉक्टर को न्याय दिलाने और डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए कानून बनाने की मांग को लेकर आरजी कर मेडिकल कॉलेज में विरोध प्रदर्शन जारी है। 

यह भी पढ़ें: RG Kar Medical College: प्रोटेस्ट साइट पर मिला संदिग्ध बैग, प्रदर्शनकारियों के बीच मची खलबली; बम निरोधक दस्ता पहुंचा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर