Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata: 13 साल बाद कोलकाता आए सलमान ने ममता से की मुलाकात, अभिनेता की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे प्रशंसक

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान की एक झलक पाने के लिए सीएम आवास के आसपास की सड़कों पर हजारों की संख्या में उनके प्रशंसक जुटे थे। सलमान और ममता ने उपस्थित लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

By Jagran NewsEdited By: Shashank MishraUpdated: Sat, 13 May 2023 06:08 PM (IST)
Hero Image
पहली बार सलमान व ममता के बीच हुई मुलाकात, मुख्यमंत्री ने शाल ओढ़ाकर किया स्वागत

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। करीब 13 साल बाद कोलकाता के दौरे पर आए बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने शनिवार को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात कीं। शुक्रवार देर रात कोलकाता पहुंचने वाले सलमान ममता से मिलने के लिए शनिवार शाम में करीब 4.25 बजे कालीघाट इलाके में स्थित उनके आवास पर पहुंचे। कड़े सुरक्षा घेरे में पहुंचे सलमान का ममता ने शाल ओढ़ाकर स्वागत किया।

सलमान ने भी गाड़ी से उतरते ही हाथ जोड़कर ममता का अभिवादन किया। इसके बाद ममता उन्हें घर के अंदर ले गईं और दोनों के बीच आधे घंटे से अधिक समय तक बैठक चलीं। इस दौरान ममता के परिवार के सदस्यों सहित तृणमूल कांग्रेस के कई नेता व मंत्री भी मौजूद रहे।

सलमान व ममता के बीच हुई पहली मुलाकात

इस दौरान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता की एक झलक पाने के लिए सीएम आवास के आसपास की सड़कों पर हजारों की संख्या में उनके प्रशंसक जुटे थे। सलमान और ममता ने उपस्थित लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। गौरतलब है कि सलमान व ममता के बीच यह पहली बार मुलाकात हुई है।

यहां एक मेगा शो के लिए आए सलमान ने खुद मुख्यमंत्री से मिलने का समय मांगा था। हालांकि ममता के साथ बैठक के बाद सलमान मीडिया से बात किए बिना सीधे ईस्ट बंगाल फुटबाल क्लब के ग्राउंड के लिए रवाना हो गए, जहां दबंग द टूर रीलोडेड नामक मेगा लाइव शो में वे परफार्म करेंगे।

कोलकाता पुलिस ने सुरक्षा के किए कड़े इंतजाम

सलमान को जान से मारने की कई बार मिली हालिया धमकियों के मद्देनजर कोलकाता पुलिस ने उनकी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। ईस्ट बंगाल मैदान में कार्यक्रम स्थल व आसपास करीब 3000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। इसके अलावा बड़ी संख्या में बाउंसर भी तैनात हैं। सलमान के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडीज, पूजा हेगड़े, प्रभु देवा व आयुष शर्मा लाइव शो करेंगे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें