Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahjahan Sheikh: कम नहीं हुई शाहजहां शेख की हेकड़ी, देखें कैसे सीना तान कोर्ट में जाता दिखा TMC नेता; Video

Shahjahan Sheikh टीएमसी नेता शाहजहां शेख को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि गिरफ्तारी के बाद भी शाहजहां की हेकड़ी कम नहीं हुई और वो सीना तान बशीरहाट कोर्ट लॉकअप में जाते हुए दिखा। दक्षिण बंगाल एडीजी सुप्रतिम सरकार ने कहा कि शाहजहां को राशन घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया है। 5 जनवरी 2024 को इसी मामले में छापेमारी के दौरान ईडी अधिकारियों पर हमला किया गया था।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Thu, 29 Feb 2024 11:15 AM (IST)
Hero Image
Shahjahan Sheikh टीएमसी नेता शाहजहां शेख गिरफ्तार।

जेंसी, कोलकाता। Shahjahan Sheikh  पश्चिम बंगाल में आज राजनीतिक हलचल तेज हो रखी है। 55 दिनों से फरार चल रहा टीएमसी नेता शाहजहां शेख को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, गिरफ्तारी के बाद भी शाहजहां की हेकड़ी कम नहीं हुई और वो सीना तान बशीरहाट कोर्ट लॉकअप में जाते हुए दिखा।

राशन घोटाले में हुई गिरफ्तारी

दक्षिण बंगाल एडीजी सुप्रतिम सरकार ने कहा कि शाहजहां को राशन घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया है। 5 जनवरी 2024 को इसी मामले में छापेमारी के दौरान ईडी अधिकारियों पर हमला किया गया था।

10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

टीएमसी नेता शाहजहां शेख को अदालत से भी झटका लगा है। कोर्ट ने उसे 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि शाहजहां शेख को आज ही बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उसे कोर्ट में पेश किया है।

टीएमसी ने गिरफ्तारी पर खुद की पीठ थपथपाई, BJP का हमला

उधर, शाहजहां की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी ने खुद की पीठ थपथपाई है। पार्टी ने कहा कि यह तभी संभव हो सका जब अदालत ने मामले को मंजूरी दे दी। वहीं, भाजपा ने कहा कि ये सब कुछ एक स्क्रिप्टेड कार्य है। भाजपा ने कहा कि शाहजहां अब बंगाल पुलिस की सुरक्षित हिरासत में आ गया है, जहां उसका कुछ नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- Shahjahan Sheikh: कभी था ईंट भट्ठे पर मजदूर, अब करोड़ों की संपत्ति का मालिक; पढ़ें कैसे शाहजहां शेख बना संदेशखाली में खौफ का दूसरा नाम