Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'यह गुजरात नहीं बंगाल है, आपको खत्म कर देंगे', BJP नेता को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक बीजेपी नेता को मोबाइल फोन पर एक अंजान नंबर से कथित रूप से जान से मारने की धमकी मिली है। मुर्शिदाबाद उत्तर संगठनात्मक जिला भाजपा अध्यक्ष शखारोव सरकार ने शनिवार दोपहर में धमकी मिलने के बाद स्थानीय बहरमपुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा नेता के अनुसार शनिवार दोपहर उन्हें एक अंजान नंबर से फोन आया।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 15 Sep 2024 06:40 PM (IST)
Hero Image
भाजपा नेता को अंजान नंबर से आया फोन (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता : बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक बीजेपी नेता को मोबाइल फोन पर एक अंजान नंबर से कथित रूप से जान से मारने की धमकी मिली है। मुर्शिदाबाद उत्तर संगठनात्मक जिला भाजपा अध्यक्ष शखारोव सरकार ने शनिवार दोपहर में धमकी मिलने के बाद स्थानीय बहरमपुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

भाजपा नेता के अनुसार, शनिवार दोपहर उन्हें एक अंजान नंबर से फोन आया। जैसे ही फोन उठाया, मुझे हिंदी में धमकी दी गई। मुझसे कहा, यह गुजरात नहीं है, यह बंगाल है। धमकी दी गई कि मुझे मार दिया जाएगा। यह भी कहा- आप यहां शहीद क्यों होना चाहते हैं।

भाजपा नेता ने थाने जाकर दर्ज कराई शिकायत

उनके अनुसार, हालांकि अज्ञात व्यक्ति ने इसका कारण विस्तार से नहीं बताया। इस धमकी के तुरंत बाद भाजपा नेता ने थाने जाकर लिखित शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस इसकी जांच में जुट गई है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर