Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव; पूरे गांव में पसरा मातम

बंगाल के नदिया जिले में मंगलवार को तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना चाकदह थाना अंतर्गत रौतारी पंचायत के एकतारपुर इलाके की है। मृतकों के नाम निशि विश्वास (10) दृप्ता विश्वास (7) और रिक दास (7) हैं।मामा के बेटे रिक दास (7) के साथ सुबह दोनों घर के पास स्थित तालाब में नहाने गए थे।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Tue, 08 Oct 2024 09:42 PM (IST)
Hero Image
तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत (फाइल फोटो)

कोलकाता, जांस: बंगाल के नदिया जिले में मंगलवार को तालाब में नहाने गए तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना चाकदह थाना अंतर्गत रौतारी पंचायत के एकतारपुर इलाके की है। मृतकों के नाम निशि विश्वास (10), दृप्ता विश्वास (7) और रिक दास (7) हैं।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, निशि विश्वास और दृप्ता विश्वास पूजा की छुट्टियों में एकतारपुर गांव में स्थित अपने मामा के घर आए थे। मामा के बेटे रिक दास (7) के साथ सुबह दोनों घर के पास स्थित तालाब में नहाने गए थे।

पानी से बाहर नहीं आने पर लोगों ने शुरू की तलाशी

काफी देर तक पानी से बाहर नहीं आने पर लोगों ने तलाशी शुरू की। बाद में उनकी तलाश के लिए जाल डाला गया तब एक-एक करके तीन शव बरामद हुए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर चकदह थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें