Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kolkata: यूसुफ पठान के लिए दुभाषिये के साथ गुजराती रसोइये की व्यवस्था कर रही टीएमसी, यूसुफ बंगाल में कैसे और कहां करेंगे प्रचार

पठान जल्द ही चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। उसके लिए मुर्शिदाबाद जिला तृणमूल नेतृत्व जोर-शोर से जुटा हुआ है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक हिंदी भाषी यूसुफ बंगाल में कैसे प्रचार करेंगे और कहां-कहां प्रचार करेंगे इसका भी रूट मैप तैयार किया जा रहा है। वहीं यूसुफ के लिए बहरमपुर में एक ऐसे रसोइये को लाने की योजना बनाई जा रही है जो गुजराती खाना पकाने में दक्ष हो।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 13 Mar 2024 09:27 PM (IST)
Hero Image
तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस ने मर्शिदाबाद के बहरमपुर लोकसभा क्षेत्र से अपने उम्मीदवार पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान के लिए दुभाषिये के साथ गुजराती रसोइये की व्यवस्था कर रही है। पठान जल्द ही चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। उसके लिए मुर्शिदाबाद जिला तृणमूल नेतृत्व जोर-शोर से जुटा हुआ है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक हिंदी भाषी यूसुफ बंगाल में कैसे प्रचार करेंगे और कहां-कहां प्रचार करेंगे, इसका भी रूट मैप तैयार किया जा रहा है। वहीं, यूसुफ के लिए बहरमपुर में एक ऐसे रसोइये को लाने की योजना बनाई जा रही है, जो गुजराती खाना पकाने में दक्ष हो।

दुभाषियों की बनाई जा रही है एक टीम 

तृणमूल सूत्रों ने यह भी बताया कि विधानसभा आधारित दुभाषियों की एक टीम बनाई जा रही है ताकि यूसुफ और आम लोगों के बीच संचार के समन्वय में कोई भाषाई समस्या न हो। सूत्रों का कहना है कि यह व्यवस्था इसलिए की जा रही है ताकि विपक्ष किसी भी तरह से तृणमूल उम्मीदवार को बाहरी करार न दे सके। बता दें कि युसूफ पठान बहरमपुर में कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी को चुनौती देंगे।

यह भी पढ़ें- क्रिकेटर यूसुफ पठान की उम्मीदवारी पर TMC में बवाल, विधायक ने दी धमकी; मुश्किल में 'दीदी'!

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर