Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TMC सांसद ने बंगाल सरकार के तीन निकायों की समितियों से दिया इस्तीफा, BJP बोले- 'ये तो ट्रेलर है'

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के अधिकारियों ने बताया कि रुपहले पर्दे पर देव नाम से चर्चित घाटल सीट से लोकसभा सदस्य अधिकारी ने बिना कोई कारण बताए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि उन्होंने इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया लेकिन इस्तीफे से उनके भविष्य के कदम के बारे में कई तरह की अटकलें शुरू हो गई हैं।

By Jagran News Edited By: Shalini Kumari Updated: Mon, 05 Feb 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
टीएमसी सांसद ने निकाय समिति से दिया इस्तीफा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। अभिनय जगत से राजनीति में आए तृणमूल कांग्रेस के सांसद दीपक अधिकारी ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले अपने निर्वाचन क्षेत्र में तीन राज्य-संचालित निकायों की समितियों से इस्तीफा दे दिया है। इससे उनके चुनाव लड़ने को अटकलें तेज हो गई हैं।

बिना वजह बताए दिया इस्तीफा

पश्चिम मेदिनीपुर जिले के अधिकारियों ने बताया कि रुपहले पर्दे पर देव नाम से चर्चित घाटल सीट से लोकसभा सदस्य अधिकारी ने बिना कोई कारण बताए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। देव ने जिले के सभी राज्य-संचालित निकायों, घाटल सुपर स्पेशलिटी अस्पताल रोगी कल्याण समिति, बीरसिंघ उन्नयन परिषद और घाटल रवीन्द्र शताब्दी कॉलेज गवर्निंग कमेटी के पदों से इस्तीफा दे दिया।

अभी भी पार्टी से जुड़ाव

बांग्ला फिल्मों के अभिनेता ने इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया, लेकिन इस्तीफे से उनके भविष्य के कदम के बारे में अटकलें शुरू हो गई हैं। वरिष्ठ तृणमूल कांग्रेस नेता एवं मंत्री फिरहाद हकीम ने संवाददाताओं से कहा कि देव पूरी तरह से पार्टी में बने हुए हैं और आगामी आम चुनावों में शीर्ष नेतृत्व उनसे जो भी करने को कहेगा वह करेंगे।

'यह तो ट्रेलर है'

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि देव एक अच्छे व्यक्ति हैं और तृणमूल कांग्रेस में फिट नहीं हैं। उन्होंने कहा देव को एहसास हो गया है कि उन्हें तृणमूल जैसी घोटालेबाज पार्टी से खुद को दूर कर लेना चाहिए और अभिनेता-निर्माता और सांसद की ओर से यह पहला कदम है।

यह भी पढ़ें: Kerala: भूख से बौखलाया छात्र खाने लगा बिल्ला का कच्चा मांस, पुलिस से कहा- 5 दिनों से कुछ नहीं खाया

मजूमदार के कथन से सहमति जताते हुए विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा, "यह ट्रेलर है। आप देखेंगे कि लोकसभा चुनाव से पहले आने वाले दिनों में कैसी घटनाएं घटती रहेंगी।"

यह भी पढ़ें: केंद्र के खिलाफ ममता के दो दिवसीय धरने में एक बार भी नहीं दिखे अभिषेक, फिर खींची विवाद की दीवार?