Move to Jagran APP

Parliament Special Session: TMC का केंद्र पर हमला, कहा- विशेष सत्र में बचे बस 2 दिन पर एजेंडे पर कोई बात नहीं

Parliament Special Session18 से 22 सितंबर तक संसद का विशेष सत्र बुलाया गया है।वरिष्ठ टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने बुधवार को केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि बैठक के लिए केवल दो कार्य दिवस बचे हैंऔर अबतक एजेंडे पर एक शब्द भी नहीं बताया गया है।सचिवालय ने कहा था कि सत्र में पांच बैठकें होंगी और सदस्यों को अनंतिम कैलेंडर के बारे में अलग से सूचित किया जाएगा।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Wed, 13 Sep 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
टीएमसी के वरिष्ठ नेता डेरेक ओ ब्रायन (फाइल फोटो)
कोलकाता, एजेंसी। टीएमसी के वरिष्ठ नेता डेरेक ओ ब्रायन ने बुधवार को केंद्र पर हमला बोला। उन्होंने हमला करते हुए करते हुए कहा कि संसद के विशेष सत्र के "एजेंडे पर एक शब्द भी नहीं" बताया गया है। इस सत्र के लिए केवल दो कार्य दिवस बचे हैं।

18 से 22 सितंबर तक संसद का विशेष सत्र बुलाया गया है।

टीएमसी राज्यसभा पार्टी के नेता डेरेक ओ'ब्रायन ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "#SpecialParliamentSession शुरू होने से पहले दो कार्य दिवस शेष हैं और अभी भी एजेंडे पर एक शब्द भी नहीं बताया गया है, केवल दो लोग जानते हैं! और हम अभी भी खुद को संसदीय लोकतंत्र कहते हैं।"

लोकसभा और राज्यसभा सचिवालय ने 2 सितंबर को कहा था कि संसद के दोनों सदनों का सत्र प्रश्नकाल या गैर-सरकारी सदस्यों के कामकाज के बिना आयोजित किया जाएगा। सचिवालय ने कहा था कि सत्र में पांच बैठकें होंगी और सदस्यों को अनंतिम कैलेंडर के बारे में अलग से सूचित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Bengal: ईडी ने 13 सितंबर को किया तलब तो बोले अभिषेक बनर्जी, मैं आइएनडीआइए की समन्वय समिति का हूं सदस्य

यह भी पढ़ें- Firecrackers Ban: सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली में पटाखों पर लगे प्रतिबंध में हस्तक्षेप करने से किया इनकार

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।