Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tripura: वैध दस्तावेजों के बिना देश में कर रहे थे एंट्री, चार बच्चों सहित 11 बांग्लादेशी नागरिकों को किया गिरफ्तार

वैध दस्तावेजों के बिना देश में प्रवेश करने के आरोप में पुलिस ने रविवार को चार बच्चों सहित ग्यारह बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया। बांग्लादेशी नागरिक धलाई जिले के गंडाचेर्रा उपमंडल से होकर बांग्लादेश जा रहे थे। गंडाचेरा पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी पलाह दत्ता के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने शनिवार को धलाई जिले के सीमावर्ती गांव मचकुमीर में छापेमारी की और 11 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Sun, 05 May 2024 03:12 PM (IST)
Hero Image
त्रिपुरा में 4 बच्चों समेत 11 बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार (Image: Jagran)

पीटीआई, अगरतला। वैध दस्तावेजों के बिना देश में प्रवेश करने के आरोप में चार बच्चों सहित ग्यारह बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया। सभी को त्रिपुरा के धलाई जिले के एक दूरदराज के सीमावर्ती गांव से पकड़ा गया है। बांग्लादेशी नागरिक धलाई जिले के गंडाचेर्रा उपमंडल से होकर अपने घर (बांग्लादेश) जा रहे थे। 

दरअसल, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए गंडाचेरा पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी (ओसी) पलाह दत्ता के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने शनिवार को धलाई जिले के सीमावर्ती गांव मचकुमिर में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने 11 बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया। 

1 माह पहले सीमा पार करने के बाद गए थे बेंगलुरु

ओसी ने कहा कि 'हमने भारतीय पासपोर्ट अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है और जांच जारी है। उन्होंने बताया कि बांग्लादेशी नागरिक लगभग एक महीने पहले गंदाचेरा क्षेत्र में सीमा पार करने के बाद बेंगलुरु गए थे। 

प्रभारी अधिकारी ने आगे कहा कि 'हमने सियालदह से अंबासा तक के ट्रेन टिकट जब्त किए हैं, जिससे पता चलता है कि वे बेंगलुरु से कोलकाता होते हुए लौट रहे थे।'

यह भी पढ़ें: बंगाल भर्ती घोटाले में नौकरी गंवाने वाले योग्य लोगों का प्रदर्शन, पुलिस के साथ हुई झड़प; SSC का सामने आया बयान

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी बोस पर छेड़खानी का आरोप, राजभवन की अस्थायी महिला कर्मी ने थाने में की शिकायत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें