Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उपराष्ट्रपति ने उनकी मिमिक्री करने वाले TMC सांसद को दी जन्मदिन पर बधाई, रात्रिभोज के लिए भी किया आमंत्रित

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने उनकी मिमिक्री करने वाले टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। हुगली के श्रीरामपुर के सांसद ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि बंगाल के पूर्व राज्यपाल तथा वर्तमान उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने उनकी पत्नी से फोन पर बात की। जन्मदिन पर बधाई दी तथा अपने घर रात्रिभोज के लिए आमंत्रित भी किया। कल्याण ने इसके बदले में धन्यवाद दिया है।

By Jagran News Edited By: Sonu Gupta Updated: Thu, 04 Jan 2024 06:39 PM (IST)
Hero Image
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी को दी जन्मदिन पर बधाई। फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने उनकी मिमिक्री करने वाले टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। हुगली के श्रीरामपुर के सांसद ने गुरुवार को खुद एक्स पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि बंगाल के पूर्व राज्यपाल तथा वर्तमान उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने उनकी पत्नी से फोन पर बात की। जन्मदिन पर बधाई दी तथा अपने घर रात्रिभोज के लिए आमंत्रित भी किया। कल्याण ने इसके बदले में धन्यवाद दिया है।

कल्याण ने उतारी थी उपराष्ट्रपति की नकल

मालूम हो कि पिछले महीने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल उतारकर सियासत गरमा दी थी। भाजपा ने इसकी कड़ी आलोचना की थी। हालांकि, टीएमसी सांसद अपने रवैये पर अड़े रहे और कहा था कि मैं बार-बार नकल उतारूंगा। यह उनका मौलिक अधिकार है।

यह भी पढ़ेंः उपराष्ट्रपति धनखड़ की मिमिक्री करने के मामले में दिल्ली के थाने में दर्ज हुई शिकायत, पुलिस ने शुरू की जांच

— Kalyan Banerjee (@KBanerjee_AITC) January 4, 2024

टीएमसी नेता ने क्या कहा था?

टीएमसी नेता ने कहा कि मुझे जेल में भी डाल दिया जाए, तब भी मैं मिमिक्री करता रहूंगा। मुझे मिमिक्री करने से कोई नहीं रोक सकता। अगर किसी के पास शिक्षा नहीं है और उसे हास्य समझ में नहीं आता तो मैं क्या कर सकता हूं।

यह भी पढ़ेंः  'मिमिक्री करना मेरा मौलिक अधिकार', बंगाल में टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने फिर उतारी उपराष्ट्रपति धनखड़ की नकल