Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

West Bengal: सीएम ममता का सरकारी अस्पताल पर गलत इलाज करने का आरोप, बीजेपी ने स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा मांगा

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जो राज्य की स्वास्थ्य मंत्री भी हैं ने बुधवार (1 नवंबर) को राज्य सचिवालय नवान्न में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चिकित्सा में गलती के कारण उनके पैर में संक्रमण सेप्सिस में बदल गया। ममता ने कहा कि मैं 55 दिनों के बाद नवान्न आई हूं। मीडिया से पूछा कि अच्छा बताएं तो भारत के कौन-कौन मुख्यमंत्री घर से काम करते हैं?

By Jagran NewsEdited By: Abhinav AtreyUpdated: Wed, 01 Nov 2023 09:44 PM (IST)
Hero Image
सीएम ममता का सरकारी अस्पताल पर गलत इलाज करने का आरोप (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, जो राज्य की स्वास्थ्य मंत्री भी हैं, ने बुधवार (1 नवंबर) को राज्य सचिवालय नवान्न में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चिकित्सा में गलती के कारण उनके पैर में संक्रमण सेप्सिस में बदल गया।

ममता ने कहा कि मैं 55 दिनों के बाद नवान्न आई हूं। मीडिया से पूछा कि अच्छा बताएं तो भारत के कौन-कौन मुख्यमंत्री घर से काम करते हैं? मुख्यमंत्री का कार्यालय वहां होता है जहां वह रहते हैं। गलत इलाज के कारण मुझे संक्रमण हो गया। मेरे हाथ में पांच दिनों तक सेलाइन का चैनल लगा हुआ था। मेरी स्पेन यात्रा और दुर्गा पूजा को भी शामिल कर कहा जा रहा है कि इतने दिनों बाद सीएम सचिवालय आई हैं।

भाजपा ने किया कटाक्ष

इस पर विपक्षी दल भाजपा ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री राज्य के सरकारी मल्टी सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के डॉक्टरों पर भरोसा नहीं कर सकती हैं। नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री के गलत इलाज पर स्वास्थ्य मंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। यह राज्य के सबसे प्रतिष्ठित सरकारी अस्पताल को जेबकतरों का सुरक्षित ठिकाना बनाने की गलत कोशिश का नतीजा है।

वामदल ने भी सीएम पर निशाना साधा

इस भ्रष्ट स्वास्थ्य मंत्री के कार्यकाल में यहां के डॉक्टर इलाज कम कर रहे हैं और राजनीतिक एवं प्रशासनिक दबाव में फर्जी दस्तावेज बनाने पर ज्यादा ध्यान देने को मजबूर हैं। वामदल के नेता ने भी इस लेकर सीएम पर निशाना साधा है। माकपा नेता सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि यह राज्य के सर्वश्रेष्ठ अस्पताल का सबसे अच्छा विज्ञापन है।

ये भी पढ़ें: 'भाजपा की योजना 2024 चुनाव से पहले पूरे विपक्ष को जेल भेजना है', बंगाल की CM ममता बनर्जी का आरोप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें