Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पत्नी का काटा सिर फिर बेंच पर रख घंटों ताकता रहा पति, हाथ में चाकू और शरीर पर सने खून देख डरे लोग

पारिवारिक कलह के चलते पति ने बड़े चाकू से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। यह दिलदहलाने वाली घटना पूर्व मेदिनीपुर जिले के पटाशपुर में बुधवार को सामने आई है। पुलिस ने हत्यारोपित पति गौमत गुछाईत गिरफ्तार कर लिया है और उसके माता-पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गौतम गुछाईत के परिवार में कई दिनों से पारिवारिक अशांति चल रही थी।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Updated: Wed, 14 Feb 2024 05:45 PM (IST)
Hero Image
पत्नी का काटा सिर फिर बेंच पर रख घंटों ताकता रहा पति (Image: Jagran)

जागरण संवाददाता, कोलकाता। पारिवारिक कलह के चलते पति ने बड़े चाकू से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद उसने उस सिर को हाथ में लिया और चिल्लाया। शख्स ने फिर सिर को सड़क किनारे बेंच पर रखा और खून से सना चाकू लेकर उसके बगल में बैठा रहा।

यह दिलदहलाने वाली घटना पूर्व मेदिनीपुर जिले के पटाशपुर में बुधवार को सामने आई है। पुलिस ने हत्यारोपित पति गौमत गुछाईत गिरफ्तार कर लिया है और उसके माता-पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

कटा सिर बेंच पर रखा और खून से लथपथ पड़ा रहा

पुलिस सूत्रों के अनुसार, पटाशपुर थाना क्षेत्र के चिश्तीपुर गांव निवासी गौतम गुछाईत के परिवार में कई दिनों से पारिवारिक अशांति चल रही थी। स्थानीय लोगों का मानना है कि यह हत्या उसी की वजह से हुई है। गांव के कुछ लोगों ने बताया कि गौतम अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसका कटा हुआ सिर लेकर एगरा-बाजकुल की सड़क आ गया। इसके बाद उसने खुद एक जगह को रस्सी से घेर लिया और अपनी बीवी का कटा सिर बेंच पर रखा और पास में बैठ गया। उसके हाथ में खून से सना चाकू था। उसके शरीर पर भी खून थे।

मानसिक स्थिति ठीक नहीं

कुछ स्थानीय लोगों ने युवक के पास जाने की कोशिश की लेकिन डर के कारण वह नहीं जा सके। ऐसे में वह हाथ में खून से सना चाकू लेकर बैठा रहा। खबर पटाशपुर थाने को मिली इसके बाद पुलिस आई और आरोपित को गिरफ्तार कर ले गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कुछ स्थानीय लोगों का दावा है कि गौतम को मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। इससे पहले एक बार वह अलीपुर चिड़ियाघर में बाघ के पिंजरे में घुस गया था।

यह भी पढ़ें: Bengal News: संदेशखाली समेत सात अन्य ग्राम पंचायतों में लागू की गई धारा 144, सुरक्षा एहतियात के मद्देनजर उठाया गया यह कदम

यह भी पढ़ें: Bengal Crime: मां की ममता हुई शर्मशार, दो बार बेटी को वेश्यालय में बेचा; यौन उत्पीड़न से हुई मौत