Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ration scam: सुनवाई के दौरान भरी अदालत में बेहोश हुए बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक, राशन घोटाले में ED ने किया है गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को राशन वितरण घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद ईडी ने मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को अदालत में पेश किया जहां वह भरी अदालत में बेहोश होकर गिर पड़े।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Fri, 27 Oct 2023 06:44 PM (IST)
Hero Image
राशन घोटाले में ईडी ने बंगाल के मंत्री को गिरफ्तार किया है। (फोटो- एएनआई)

पीटीआई, कोलकाता। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को राशन वितरण घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पश्चिम बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद ईडी ने मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को अदालत में पेश किया, जहां वह भरी अदालत में बेहोश होकर गिर पड़े।

अदालत में बेहोश हुए बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक

समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक अधिकारी के हवाले से बताया कि पश्चिम बंगाल के वन मंत्री अदालत के अंदर सुनवाई के दौरान बेहोश होकर गिर पड़े। उन्होंने कहा, इसके बाद उन्हें अदालत से बाहर बालकनी में ले जाया गया, जहां पानी दिया गया।

यह भी पढ़ेंः Rationing Distribution Case: राशन वितरण घोटाला मामले में ज्योतिप्रिय मल्लिक को छह नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

— ANI (@ANI) October 27, 2023

राशन घोटाले में ईडी ने मल्लिक को किया गिरफ्तार

बता दें कि ईडी ने करीब 18 घंटे से अधिक की पूछताछ के बाद शुक्रवार सुबह मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को गिरफ्तार किया था। मल्लिक को कोर्ट में पेश करने के बाद छह नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें