Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बंगाल में नहीं थम रही हिंसक घटनाएं, तृणमूल कार्यकर्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या; TMC नेता पर ही लगा आरोप

West Bengal पश्चिम बंगाल में हिंसक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के ही एक कार्यकर्ता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप टीएमसी के ही एक नेता पर लगा है। जानकारी के अनुसार चाय की दुकान में विवाद होने के बाद आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Fri, 16 Aug 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
दिनदहाड़े हुई घटना के बाद इलाके में फैला तनाव। (File Image)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। मुर्शिदाबाद जिले के भगवानगोला इलाके में शुक्रवार को दिनदहाड़े सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की उसके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम बाबर अली (45) है।

मृतक भगवानगोला थानांतर्गत महिषास्थली ग्राम पंचायत के रमना डांगापाड़ा इलाके का रहने वाला था। हत्या का आरोप भगवानगोला पंचायत समिति के कृषि कर्माध्यक्ष व तृणमूल नेता गोलाप शेख पर लगा है।

दिनदहाड़े हुई फायरिंग

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले गोलाप का बाबर से किसी बात को लेकर स्थानीय चाय की दुकान पर झगड़ा हुआ था। शुक्रवार सुबह बाबर अपने घर के बाहर टहल रहा था। उसी समय उसे निशाना करके गोलियां चलाई गईं। बाबर को कई गोलियां लगीं।

इलाके में फैला तनाव

खून से लथपथ हालत में अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिनदहाड़े हुई इस घटना को लेकर इलाके में भारी तनाव है, जिसे देखते हुए वहां विशाल पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू की है। दूसरी तरफ गोलाप ने खुद पर लगे आरोप से इन्कार किया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर