Move to Jagran APP

'हमारे मुस्लिम राष्ट्र में...', Bengal में महिला को सड़क पर बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल, TMC विधायक के बयान पर BJP हमलावर

West Bengal woman video बंगाल में सरेआम एक कपल को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर निशाना साध रही है। वीडियो में बांस की छड़ियों से एक व्यक्ति कपल को पीटते हुए दिखाई दे रहा है जिसकी पहचान ताजमुल उर्फ ​जेसीबी के रूप में हुई है जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Published: Mon, 01 Jul 2024 10:29 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 10:35 AM (IST)
West Bengal woman video बंगाल में महिला की सरेआम पिटाई।

जागरण डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में व्यक्ति द्वारा बीच सड़क पर एक जोड़े को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल है। वीडियो (West Bengal woman video) को लेकर भाजपा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर निशाना साध रही है।

उत्तर दिनाजपुर के इस वीडियो में युवक-युवती के प्रेम को 'अवैध' बताकर पंचायत में उन्हें बांस की छड़ियों से एक व्यक्ति पीटते हुए दिखाई दे रहा है, जिसकी पहचान ताजमुल उर्फ ​'जेसीबी' के रूप में हुई है। 

भाजपा का आरोप है कि ताजमुल दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का एक स्थानीय टीएमसी नेता है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने बताया कि यह घटना कंगारू कोर्ट के फैसले के बाद हुई। हालांकि, वीडियो की पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता है।

आरोपी गिरफ्तार, टीएमसी विधायक का आया बयान

पश्चिम बंगाल पुलिस ने मामले में ताजमुल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चोपड़ा विधायक हमीदुल रहमान का भी इस पर बयान आया है। विधायक ने कहा कि महिला की गतिविधियां असामाजिक थीं। हालांकि, हमीदुल ने कहा कि तजमुल का टीएमसी से कुछ लेना देना नहीं है। 

मुस्लिम राष्ट्र में नियम है...

हमीदुल रहमान ने आगे कहा कि ये गांव का मामला है और इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं। तृणमूल विधायक ने आगे कहा कि इस घटना की हम निंदा करते हैं, लेकिन महिला ने भी गलत किया। उसने अपने पति, बेटे और बेटी को छोड़ दिया जो गलत है। विधायक ने कहा मुस्लिम राष्ट्र के अनुसार कुछ नियम और न्याय हैं।

भाजपा बोली- क्या टीएमसी ने बंगाल को मुस्लिम राज्य माना

भाजपा ने घटना पर टीएमसी पर हमला बोला है। एक्स हैंडल पर एक पोस्ट में भाजपा ने कहा,

ममता के विधायक मुस्लिम राष्ट्र की बात कर रहे हैं। क्या टीएमसी ने पश्चिम बंगाल को मुस्लिम राष्ट्र घोषित कर दिया है जिसमें शरिया का शासन लागू होगा?

नड्डा बोले- दीदी का बंगाल महिलाओं के लिए सेफ नहीं

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी इस मामले में टीएमसी और ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। एक्स पर एक पोस्ट में नड्डा ने कहा कि ये क्रूरताओं की याद दिलाता है।

दूसरी ओर टीएमसी और उनके विधायक इस कृत्य को सही ठहरा रहे हैं। चाहे संदेशखली हो, उत्तर दिनाजपुर हो या कई अन्य जगहें, ममता दीदी का पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.