Move to Jagran APP

बंगाल में बदमाशों का तांडव! बीरभूम में महिला और चार साल के बेटे को जिंदा जलाया, मौत

घटना में शेख टुटा का बड़ा बेटा बच गया है। घटना के समय वह दूसरे कमरे में सो रहा था। उसने मीडियाकर्मियों को बताया कि शुक्रवार की सुबह वह अपनी मां की चीख सुनकर उठा। जिस कमरे में उनके माता-पिता और छोटा भाई सो रहे थे उस कमरे की सड़क किनारे की खिड़कियां खुली थीं। वह आग में फंस गए और कमरे से केरोसिन की तेज गंध आ रही थी।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Published: Fri, 05 Jul 2024 06:55 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 06:55 PM (IST)
बदमाशों ने खुली खिड़की से कमरे में केरोसिन छिड़का और फिर आग लगा दी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राज्य ब्यूरो, जागरण, कोलकाता। बंगाल के बीरभूम जिले के नोतुंगित गांव में शुक्रवार को कुछ अज्ञात लोगों ने एक महिला और उसके चार साल के बेटे को जलाकर मार डाला। इस घटना में मृतकों की पहचान 30 वर्षीय रुम्पा बीबी और उनके चार साल के बेटे अयान शेख के रूप में हुई है। वहीं महिला के पति शेख टुटा को गंभीर रूप से झुलसने के कारण स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि इस घटना में शेख टुटा का बड़ा बेटा बच गया है। घटना के समय वह दूसरे कमरे में सो रहा था। उसने मीडियाकर्मियों को बताया कि शुक्रवार की सुबह वह अपनी मां की चीख सुनकर उठा। जिस कमरे में उनके माता-पिता और छोटा भाई सो रहे थे, उस कमरे की सड़क किनारे की खिड़कियां खुली थीं। वह आग में फंस गए और कमरे से केरोसिन की तेज गंध आ रही थी।

खिड़की से कमरे में केरोसिन छिड़का और आग लगा दी

ऐसा लग रहा था कि बाहर से आए कुछ बदमाशों ने खुली खिड़की से कमरे में केरोसिन छिड़का और फिर आग लगा दी। स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह दंपती और उनके बेटे को कमरे से बाहर निकाला और उन्हें जल्दी से बोलपुर उप-विभागीय अस्पताल और फिर बद्र्धमान मेडिकल कालेज हास्पिटल ले गए।

कुछ ही मिनटों बाद मां और बेटे की मौत

अस्पताल ले जाने के कुछ ही मिनटों बाद मां और बेटे की मौत हो गई। पिता का अभी इलाज चल रहा है, हालांकि उनकी हालत बेहद गंभीर है। वहीं इस भयानक घटना को लेकर पूरे गांव में तनाव और दहशत का माहौल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, ताकि पता लगाया जा सके कि इस हादसे में कोई व्यक्तिगत दुश्मनी तो नहीं थी।

ये भी पढ़ें: NIA: दहशत फैलाने के लिए भूपतिनगर में किया गया था विस्फोट, एनआइए ने आरोपपत्र में छह लोगों को बनाया आरोपित


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.