Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बंगाल के मालदा में तृणमूल नेता ने किया एक परिवार का हुक्का-पानी बंद, मस्जिद में जाने पर भी लगाई रोक; पुलिस ने की कार्रवाई

बंगाल के मालदा में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस के नेता की दबंगई ऐसी कि उसने अपनी ही पार्टी के समर्थक एक परिवार का हुक्का-पानी बंद (सामाजिक बहिष्कार) करवा दिया है। उनके साथ मारपीट की और सभी को घर से बाहर निकाल दिया। कई लोगों ने रात के अंधेरे में घर में घुसकर मारपीट की और सामान तोड़ दिया। पुलिस ने परिवार को बचाकर अस्पताल भेजा।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Tue, 25 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
बंगाल के मालदा में टीएमसी नेता एक परिवार के साथ मारपीट कर घर से निकाला

 जागरण संवाददाता, मालदा। बंगाल के मालदा में सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस के नेता की दबंगई ऐसी कि उसने अपनी ही पार्टी के समर्थक एक परिवार का हुक्का-पानी बंद (सामाजिक बहिष्कार) करवा दिया है। उनके साथ मारपीट की और सभी को घर से बाहर निकाल दिया। जिले के राजनगर ग्राम पंचायत इलाके में हुई इस घटना से लोग सहमे हुए हैं।

आरोपित नेता शनाउल शेख की पत्नी पंचायत प्रधान है। आरोप है कि पत्नी का कामकाज वही देखता है। जानकारी के अनुसार जमीन विवाद को लेकर परिवार को गांव से बाहर निकाल दिया गया है। परिवार के लोग गांव के बाहर खुले मैदान में रह रहे हैं।

बाजार जाने पर भी रोक

चेतावनी दी गई है कि इनकी मदद करने वालों की भी खैर नहीं होगी। अगर किसी ने इन लोगों से बात की तो पांच हजार रुपये का जुर्माना देना होगा। किसी भी दुकान को सामान नहीं देने के लिए कहा गया है। बाजार जाने पर भी रोक है। बीमार होने पर भी गांव की दवा दुकान से दवा नहीं मिल सकेगी। इनके मस्जिद में जाने पर भी रोक लगा दी गई है।

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है

इसकी शिकायत डीएम, एसपी समेत विभिन्न संबंधित अधिकारियों से की गई है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उसके बाद भी परिवार के लोग गांव में प्रवेश नहीं कर पा रहे हैं। तृणमूल नेता का खौफ ऐसा है कि कोई इनकी मदद करने को तैयार नहीं है।

जान से मारने की धमकी दी जा रही है

जमीन विवाद के कारण हमें निशाना बनाया गया है। थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। कई लोगों ने रात के अंधेरे में घर में घुसकर मारपीट की और सामान तोड़ दिया। पुलिस ने हमें बचाया और इलाज के लिए अस्पताल भेजा। आरोपित तृणमूल नेता को कड़ी सजा दी जाए।