Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Firing in US: लुइसविले के रेस्तरां में अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत; 6 घायल

अमेरिकी राज्य केंटुकी के डाउनटाउन लुइसविले में एक रेस्तरां में गोलीबारी की घटना हुई। इस दौरान हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 6 अन्य लोग घायल हो गए। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। स्थानीय मीडिया ने रविवार को बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर एक व्यक्ति को मृत पाया और पांच अन्य को गोली लगी हुई थी जिनमें से एक की हालत गंभीर थी।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Mon, 28 Aug 2023 07:44 AM (IST)
Hero Image
लुइसविले रेस्तरां में हुई गोलीबारी, 1 व्यक्ति की मौत

शिकागो (एजेंसी)। अमेरिकी राज्य केंटुकी के डाउनटाउन लुइसविले में एक रेस्तरां में गोलीबारी (shooting at Louisville restaurant) की घटना हुई। इस दौरान हादसे में एक व्यक्ति (1 people dead in Shooting) की मौत हो गई और 6 अन्य लोग घायल हो गए। इसकी जानकारी पुलिस ने दी।

स्थानीय मीडिया ने रविवार को बताया कि पुलिस ने घटनास्थल पर एक व्यक्ति को मृत पाया और पांच अन्य को गोली लगी हुई थी, जिनमें से एक की हालत गंभीर थी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, गोलीबारी से जुड़ा छठा व्यक्ति घायल पाया गया। जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

फर्स्ट डिवीजन कमांडर मेजर शैनन लॉडर ने कहा कि गोलीबारी रविवार सुबह करीब 3 बजे रेस्तरां संरक्षकों और फुटपाथ पर मौजूद लोगों के बीच हुई। घटना को लेकर किसी तरह की जानकारी नहींं दी गई कि कि दोनो पक्षों के बीच ये घटना कैसे शुरू हुई थी।

पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी तक किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है।