Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

USA: Susan Sarandon ने वरमोंट स्थित घर में व्यापक समस्याओं को लेकर दायर किया मुकदमा

USA अभिनेत्री Susan Sarandon ने 2 मिलियन डॉलर के पर्यावरण-अनुकूल घर में व्यापक समस्याओं को लेकर एक निर्माण कंपनी को अदालत में खसीटा है। सरंडन ने कहा कि मैसाचुसेट्स स्थित निर्माण प्रबंधन फर्म के मालिक ने अपनी योग्यताओं को गलत तरीके से प्रस्तुत किया चालान बढ़ाए उस निर्माण के लिए शुल्क लिया जो उसने कभी नहीं किया था। वहीं इस मामले में फर्म के मालिक ने कोई बयान नही दिया।

By AgencyEdited By: Shashank MishraUpdated: Sat, 19 Aug 2023 12:48 AM (IST)
Hero Image
फर्म के मालिक ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

बोस्टन, रायटर्स। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री Susan Sarandon ने अपनी सेवानिवृत्ति के लिए वर्मोंट में बनाए गए 2 मिलियन डॉलर के पर्यावरण-अनुकूल घर में व्यापक समस्याओं को लेकर एक निर्माण कंपनी को अदालत में खसीटा है। 76 वर्षीय सारंडन ने मैसाचुसेट्स सीमा के पास स्टैमफोर्ड, वर्मोंट में घास के मैदानों के साथ 45 एकड़ जमीन पर पर्यावरण की दृष्टि से टिकाऊ घर बनाया। उसने 2018 में सीमित देयता कंपनी द राइट टू बियर फार्म्स के माध्यम से खरीदा था।

फर्म के मालिक ने मामले पर टिप्पणी करने से किया इनकार

वहीं सरंडन ने कहा कि उनके पास एक ऐसे घर के लिए स्पष्ट दृष्टिकोण है जो बढ़ती वैश्विक पर्यावरणीय अस्थिरता के मद्देनजर सौर ऊर्जा, कुएं के पानी और भू-तापीय ऊर्जा के साथ पूरी तरह से ऑफ-द-ग्रिड होगा। लेकिन सरंडन कहा कि क्लार्क्सबर्ग, मैसाचुसेट्स स्थित निर्माण प्रबंधन फर्म के मालिक ने अपनी योग्यताओं को गलत तरीके से प्रस्तुत किया। सरंडन ने कहा कि फर्म के मालिक ने चालान बढ़ाए, उस निर्माण के लिए शुल्क लिया जो उसने कभी नहीं किया था, और घर के बाद हुए एक समझौते के तहत संपत्ति के देखभालकर्ता के रूप में कार्य करने के लिए लगभग 140,000 डॉलर का भुगतान किए जाने को उचित ठहराने के लिए कुछ भी नहीं किया। फर्म के मालिक ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।