Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

America: अमेरिका में भारतीय दंपती व बेटे का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

अमेरिका के मैरीलैंड राज्य में भारतीय दंपती और उनका छह वर्षीय पुत्र शुक्रवार को अपने घर में मृत मिले। पुलिस ने बताया कि दंपती कर्नाटक का रहने वाला था और यहां बाल्टीमोर काउंटी में रह रहे थे। मृतकों की पहचान योगेश एच.नागराजप्पा (37) प्रतिभा वाई.अमरनाथ (37) और यश होन्नाल के रूप में की गई। बाल्टीमोर काउंटी पुलिस प्रवक्ता एंथनी शेल्टान ने बताया कि जांच अभी चल रही है।

By AgencyEdited By: Paras PandeyUpdated: Mon, 21 Aug 2023 07:05 AM (IST)
Hero Image
दंपती योगेश एच. नागराजप्पा और प्रतिभा वाई।

न्यूयार्क,एजेंसी। अमेरिका के मैरीलैंड राज्य में भारतीय दंपती और उनका छह वर्षीय पुत्र शुक्रवार को अपने घर में मृत मिले। पुलिस ने बताया कि दंपती कर्नाटक का रहने वाला था और यहां बाल्टीमोर काउंटी में रह रहे थे। मृतकों की पहचान योगेश एच.नागराजप्पा (37), प्रतिभा वाई.अमरनाथ (37) और यश होन्नाल के रूप में की गई।

बाल्टीमोर काउंटी पुलिस प्रवक्ता एंथनी शेल्टान ने बताया कि जांच के आधार पर माना जा रहा है कि नागराजप्पा ने दोहरी हत्या-आत्महत्या की है। सभी को गोली लगी है। पुलिस ने कहा कि परिवार के सदस्यों को मंगलवार शाम को आखिरी बार देखा गया था। मौत का तरीका और कारण जानने के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय द्वारा शवों का परीक्षण किया जाएगा।

बाल्टीमोर काउंटी के कार्यकारी जोनी ओल्स्जवेस्की ने कहा कि मैं निर्दोष पीड़ितों के लिए बहुत दुखी हूं। हम इस दुखद घटना के बाद परिवार और समुदाय के सदस्यों की हरसंभव मदद करने की कोशिश करेंगे। पुलिस ने कहा कि आसपास के समुदायों को कोई खतरा नहीं है।