Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेरिकी महिला ने उबर ड्राइवर पर मिर्ची स्प्रे से किया हमला, टैक्सी सर्विस प्रोवाइडर ने किया बैन

मैनहट्टन में एक महिला ने अपने उबर ड्राइवर पर काली मिर्च स्प्रे से हमला किया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह चौंकाने वाली घटना मंगलवार रात करीब 1120 बजे लेक्सिंगटन एवेन्यू और ईस्ट 65वीं स्ट्रीट से सामने आई। फुटेज में सुश्री गुइल्बौल्ट को अचानक और जानबूझकर ड्राइवर की आंखों में स्प्रे फेंकते हुए देखा गया जब वह फोन पर बातचीत में व्यस्त था।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 04 Aug 2024 04:39 PM (IST)
Hero Image
महिला ने उबर ड्राइवर पर मिर्ची स्प्रे से किया हमला ( फोटो-सोशल मीडिया )

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका के मैनहट्टन से एक बेहद झकझोर कर देने वाली खबर सामने आई है। बताया जा रहा है मैनहट्टन में एक महिला ने अपने उबर ड्राइवर पर काली मिर्च स्प्रे से हमला किया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह चौंकाने वाली घटना मंगलवार रात करीब 11:20 बजे लेक्सिंगटन एवेन्यू और ईस्ट 65वीं स्ट्रीट से सामने आई। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, जेनिफर गुइलबॉल्ट और एक अन्य युवती गाड़ी की पिछली सीट पर बैठी थीं।

फुटेज में सुश्री गुइल्बौल्ट को अचानक और जानबूझकर ड्राइवर की आंखों में स्प्रे फेंकते हुए देखा गया, जब वह फोन पर बातचीत में व्यस्त था। जैसे ही ड्राइवर ने गाड़ी से भागने की कोशिश की, सुश्री गुइलबुल्ट ने स्प्रे की दूसरी लहर छोड़ दी। इस बीच, उसकी सहेली जो सामने आ रही इस घटना को देखकर भयभीत थी, उन्होंने उसे ऐसा करने से मना किया।

महिला को हिरासत में लिया गया 

''जेन, क्या बकवास है!'' आपने क्या किया?" ड्राइवर के कार से बाहर निकलने के बाद दूसरी महिला चिल्लाई।अधिकारियों के अनुसार, हमले के बाद, ड्राइवर ने चिकित्सा सहायता लेने से भी इनकार कर दिया। इस बीच, सुश्री गुइलबॉल्ट को बुधवार को लगभग 12:45 बजे हिरासत में ले लिया गया और उन पर थर्ड-डिग्री हमले, एक दुष्कर्म का आरोप लगाया गया।  

उबर कंपनी के एक प्रवक्ता ने द पोस्ट से पुष्टि की कि उबर ने सुश्री गुइलबौल्ट को उनकी सेवाओं का उपयोग करने से स्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया है।