Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

महिला के सिर में जूं और विमान की आपात लैंडिंग, एयरलाइंस ने बताया क्या है पूरा मामला

लॉस एंजिल्स से न्यूयॉर्क जा रहे विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। दरअसल जब फ्लाइट में एक महिला के सिर में जूं देखी गई तो विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। ये फ्लाइट लांस एंजिल्स से न्यूयॉर्क जा रही थी लेकिन इस घटना के बाद फ्लाइट की फीनिक्स में आपातकालीन लैंडिंग कराई गई। हालांकि यात्रियों को इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Mon, 05 Aug 2024 01:27 PM (IST)
Hero Image
American Airlines के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। विमान की इमरजेंसी लैंडिंग के आपने कई मामले सुने होंगे। आज लॉस एंजिल्स-न्यूयॉर्क एयरलाइंस की उड़ान से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामले सामने आया है। दरअसल अमेरिकन एयरलाइंस की एक उड़ान को फीनिक्स में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी, जब महिला के सिर में जूं देखी गई। बता दें कि ये फ्लाइट लांस एंजिल्स से न्यूयॉर्क जा रही थी।

फ्लाइट में जाने वाले एक यात्री एथन जुडेलसन ने टिकटॉक पर अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा विमान में मौजूद चालक दल के सदस्यों ने डायवर्जन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी। जिससे यात्री हैरान रह गए। लोगों के अनुसार ये घटना जून की है।

विमान से बाहर आते समय दिखा ऐसा सीन

वीडियो शेयर करते हुए जुडेलसन ने इस दृश्य का वर्णन किया, उन्होंने कहा, "मैंने इधर-उधर देखा, कोई भी जमीन पर नहीं है, न ही कोई घबरा रहा था। हम विमान से बाहर निकले, उन्होंने आगे कहा, जैसे ही हम उतरे एक महिला अचानक सामने आ जाती है। जुडेलसन ने अन्य यात्रियों से सुना कि कुछ लोगों ने महिला के सिर पर जूं को रेंगते हुए देखा। इसके बाद उन्होंने फ्लाइट अटेंडेंट को इसकी जानकारी दी।

लैंडिग के बाद यात्रियों को आया ईमेल

उतरने पर, यात्रियों को 12 घंटे की देरी के बारे में सूचित किया गया और उन्हें होटल वाउचर दिए गए। जूडेलसन ने आगे कहा, जब हम फीनिक्स में उतरते हैं तो हम सभी को ईमेल मिलता है, 'यहां होटल के लिए आपका वाउचर है।' और हम कहते हैं, 'होटल, क्या हम यहां रह रहे हैं? अमेरिकन एयरलाइंस ने बाद में एक बयान जारी कर पुष्टि की कि मेडिकल इमरजेंसी के कारण उड़ान को डायवर्ट किया गया था।

न्यू जर्सी के शख्स ने महिला के साथ की जबरदस्ती

कुछ दिन पहले अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान से जुड़ा एक और मामला सामने आया था। इस केस में न्यू जर्सी के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर महिला के साथ जानलेवा व्यवहार किया, जिसके चलते उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें: American Airlines के विमान की हार्ड लैंडिंग, एक यात्री समेत कुल 6 लोग घायल

यह भी पढ़ें: Flight में अमेरिकी व्यक्ति की 'गंदी हरकत', महिला अटेंडेंट से की जबरदस्ती; दरवाजा खोलने की कोशिश पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग