Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उड़ान के दौरान अचानक 15 हजार फीट नीचे चला गया American Airlines का विमान, यात्री ने साझा की खौफनाक तस्वीरें

अमेरिकन एयरलाइंस की विमान में उड़ान के दौरान केबिन प्रेशर कम हो जाने की वजह से तीन मिनट में विमान 15000 फीट तक नीचे चली गई। फ्लोरिडा विश्वविद्यालय के प्रोफेसर हैरिसन होव इस विमान में सवार थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अनुभव साझा करते हुए लिखा मैंने कई बार विमान से सफर किया है लेकिन यह एक डरावना मंजर था।

By AgencyEdited By: Piyush KumarUpdated: Sun, 13 Aug 2023 06:32 PM (IST)
Hero Image
अमेरिकन एयरालइंस का एक विमान केबिन प्रेशर कम होने की वजह से तीन मिनट में 15,000 फीट नीचे चला गया।

टालोहासी, आइएएनएस। अमेरिकन एयरलाइंस का विमान (American Airlines flight) दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गया। उड़ान के दौरान केबिन प्रेशर कम होने की वजह से तीन मिनट में विमान 15,000 फीट तक नीचे चला गया, जिसके कारण विमान में सवार सभी यात्री भयभीत हो गए।

अमेरिकी न्यूज चैनल फॉक्स 35 न्यूज ने फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (Federal Aviation Administration ) के प्रवक्ता के हवाले से बताया कि ये विमान अमेरिका में उत्तरी कैरोलिना के चार्लोट से गेन्सविले जा रही थी।

विमान में सवार यात्री ने बयां किया अपना अनुभव

फ्लोरिडा विश्वविद्यालय के प्रोफेसर हैरिसन होव इस विमान में सवार थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अनुभव साझा करते हुए लिखा," मैंने कई बार विमान से सफर किया है, लेकिन यह एक डरावना मंजर था।" उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें देखा जा सकता है कि विमान के अंदर ऑक्सीजन मास्क लटके हुए हैं। वहीं, कई यात्री मास्क के जरिए ऑक्सीजन ले रहे हैं।

यात्रियों को सांस लेने में हुई तकलीफ

हैरिसन होव द्वारा साझा किए गए तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विमान में ऑक्सीजन मास्क लटका हुआ है और कई यात्री इसकी मदद से सांस लेने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने आगे फ्लाइट क्रू और पायलट की प्रशंसा भी की। उन्होंने कहा कि फ्लाइट क्रू और पायलट ने यात्रियों को शांत रहने में मदद की।