Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Flight में अमेरिकी व्यक्ति की 'गंदी हरकत', महिला अटेंडेंट से की जबरदस्ती; दरवाजा खोलने की कोशिश पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग

US plane Emergency landing अमेरिकन एयरलाइंस की एक उड़ान में बवाल मच गया। न्यू जर्सी के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर जानलेवा व्यवहार किया जिसके चलते फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग तक करानी पड़ी। एरिक निकोलस गैपको नाम के इस शख्स ने एक महिला क्रू मेंबर के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की और इसके बाद विमान का दरवाजा खोलने लगा।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Fri, 02 Aug 2024 01:53 PM (IST)
Hero Image
US plane Emergency landing जिस फ्लाइट में हुई घटना। (फोटो- NY पोस्ट)

जागरण डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। US plane Emergency landing अमेरिका की एक फ्लाइट में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। अमेरिकन एयरलाइंस की उड़ान में न्यू जर्सी के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर जानलेवा व्यवहार किया, जिसके चलते उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला क्रू मेंबर के साथ जबरदस्ती की

दरअसल, मामला 18 जुलाई का है। जब सिएटल से डलास के लिए फ्लाइट नंबर 2101 में यात्रा कर रहे 26 वर्षीय एरिक निकोलस गैपको ने ऐसा व्यवहार किया जिससे हर कोई सकते में आ गया। व्यक्ति ने एक महिला क्रू मेंबर के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। 

शर्ट उतारकर विमान का दरवाजा खोलने लगा

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, ये व्यक्ति यहां ही नहीं रुका और बीच उड़ान में कई बार विमान का दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगा, जिससे विमान को आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। 

अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय ने बताया कि एरिक निकोलस नाम के इस व्यक्ति ने इसके बाद उड़ान में अपनी शर्ट उतार दी और क्रू मेंबर को गाली देते हुए संबंध बनाने को कहने लगा। इसके बाद वो वेप पेन से कश लेने लगा और उसने फ्लाइट अटेंडेंट के साथ मारपीट भी की।

व्यक्ति ने ले रखे थे ड्रग्स

रिपोर्ट में बताया गया कि फ्लाइट से पहले ही इस शख्स ने ड्रग्स लिए थे, जिसके कारण वो अपने आपे से बाहर हो गया। फ्लाइट की तस्वीरों में वो नंगे बदन और चिल्लाते हुए दिख रहा है। फ्लाइट में ज्यादा हंगामा होने के बाद विमान को साल्ट लेक सिटी की ओर मोड़ दिया गया और उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करा दी गई।

पुलिस ने इसके बाद साल्ट लेक सिटी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- Delhi to USA Flight: अब दिल्ली से सीधे अमेरिका की फ्लाइट, Air India का ये खास विमान उड़ान भरने को तैयार