Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बराक ओबामा ने अमेरिकी प्रेसिडेंट पद के लिए किया कमला हैरिस का समर्थन, कहा-आप शानदार राष्ट्रपति बनेंगी

बराक ओबामा ने कमला हैरिस का समर्थन करते हुए कहा कि मिशेल और मैंने अपनी मित्र कमला हैरिस को फोन किया। हमने उनसे कहा कि हमें लगता है कि वे अमेरिका की एक शानदार राष्ट्रपति बनेंगी। उन्हें हमारा पूरा समर्थन है। हमारे देश के लिए इस महत्वपूर्ण समय में हम उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश करने जा रहे हैं।

By Abhinav Atrey Edited By: Abhinav Atrey Updated: Fri, 26 Jul 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
बराक ओबामा ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद उम्मीदवार कमला हैरिस का समर्थन किया। (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी मिशेल ओबामा ने शुक्रवार को डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के समर्थन का एलान किया।

बराक ओबामा ने कमला हैरिस के समर्थन का एलान एक्स पर दिया। उन्होंने कहा, "मिशेल और मैंने अपनी मित्र कमला हैरिस को फोन किया। हमने उनसे कहा कि हमें लगता है कि वे अमेरिका की एक शानदार राष्ट्रपति बनेंगी। उन्हें हमारा पूरा समर्थन है। हमारे देश के लिए इस महत्वपूर्ण समय में हम नवंबर में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश करने जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आप हमारे साथ जुड़ेंगे।"

आपका समर्थन करने के लिए बहुत उत्साहित हैं- मिशेल

मिशेल ओबामा ने हैरिस से फोन पर बत करते हुए कहा, "मुझे कमला हैरिस पर बहुत गर्व है। बराक और मैं आपकी सकारात्मकता, सेंस ऑफ ह्यूमर और पूरे देश में लोगों के लिए उम्मीद और आशा लाने की क्षमता के कारण डेमोक्रेटिक उम्मीदवार के रूप में आपका समर्थन करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम आपके साथ हैं।"

बता दें कि इससे पहले बराक और मिशेल ओबामा ने 2016 में हिलेरी क्लिंटन और 2020 में जो बाइडन के लिए चुनाव में प्रचार किया था।

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक से पहले फ्रांस में रेल लाइनों पर हमला, 8 लाख लोग स्टेशनों पर फंसे