Move to Jagran APP

पीएम मोदी को आगामी चुनाव में मिलेगा विदेश से भी समर्थन, देशभर में होगी 25 लाख लोगों को फोन कर वोट देने की अपील

देशभर में कई स्थानों पर भाजपा और उनके उम्मीदवारों के समर्थन में कैंपेन चलाएंगे। काल करने और विभिन्न राज्यों और भाषाओं के अनुसार रणनीति विकसित करने में मदद करने के लिए पूरे अमेरिका में दो दर्जन से अधिक टीमें भी बनाई गई हैं। संस्था की ओर से कहा गया है कि इसके लिए दिसंबर से तैयारियां जारी हैं। अब इसने और गति पकड़ ली है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Thu, 08 Feb 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( फाइल फोटो )

पीटीआई, वाशिगटन।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरा टर्म दिलाने के लिए देश ही नहीं विदेशों से भी अभियान चलाए जाने की तैयारी है। इसके लिए ओवरसीज फ्रेंड्स आफ बीजेपी ने कई योजनाएं बनाई हैं। इसमें देशभर में 25 लाख लोगों को फोन कर प्रधानमंत्री को एक बार फिर से जिताने के वोट देने की अपील की जाएगी। साथ ही 3000 भारतवंशियों का प्रतिनिधिमंडल भारत भेजा जाएगा।

यह देशभर में कई स्थानों पर भाजपा और उनके उम्मीदवारों के समर्थन में कैंपेन चलाएंगे। काल करने और विभिन्न राज्यों और भाषाओं के अनुसार रणनीति विकसित करने में मदद करने के लिए पूरे अमेरिका में दो दर्जन से अधिक टीमें भी बनाई गई हैं। संस्था की ओर से कहा गया है कि इसके लिए दिसंबर से तैयारियां जारी हैं। अब इसने और गति पकड़ ली है। ओएफबीजेपी यूएसए के अध्यक्ष अदापा प्रसाद ने बताया कि फरवरी में हम पूरे अमेरिका में एक कार्यक्रम शुरू कर रहे हैं।

ओवरसीज फ्रेंड्स आफ बीजेपी ने चलाया अभियान

हम न केवल ओवरसीज फ्रेंड्स आफ बीजेपी के समर्थकों और स्वयंसेवकों को इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि आम समुदाय, समुदाय के नेताओं और उन्हें इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं जो प्रधानमंत्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहते हैं।

अभियान में भाजपा सरकार की उपलब्धियाों का होगा गुणगान 

हम अपने सभी एनआरआइ भाइयों और भारतीय प्रवासियों से आग्रह करेंगे कि वे अपने दोस्तों और परिवारों को भाजपा के लिए वोट करने के लिए कहें। वे उन्हें बताएंगे कि उन्हें भाजपा को वोट क्यों देना चाहिए और वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की सभी उपलब्धियां गिनाएंगे।

यह भी पढ़ें- Pakistan Election 2024 LIVE: बिलावल भुट्टो ने की फोन सेवाएं तुरंत बहाल करने की मांग, पार्टी कार्यकर्ताओं से की ये अपील

यह भी पढ़ें- Pakistan Election: क्या पाकिस्तान में तय हैं चुनाव के नतीजे? भारत के पूर्व उच्चायुक्त ने किया चौंकाने वाला खुलासा