Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jochen Goetz: डेमलर ट्रक के वित्त प्रमुख जोचेन गोएट्ज की 'दुखद घटना' में मौत, कंपनी ने जताया शोक; कही यह बात

डेमलर ट्रक के वित्त प्रमुख जोचेन गोएट्ज (Jochen Goetz) की दुखद घटना में मौत हो गई। कंपनी ने एक बयान में यह जानकारी दी। हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया कि उनकी मौत कैसे हुई। गोएट्ज 52 साल के थे। उन्होंने डेमलर ग्रुप स्टटगार्ट जर्मनी स्थित ऑटोमोटिव दिग्गज जो मर्सिडीज-बेंज लक्जरी कारों के निर्माता के रूप में जाना जाता है में काम करते हुए तीन दशक से अधिक समय बिताया।

By AgencyEdited By: Achyut KumarUpdated: Mon, 07 Aug 2023 02:49 AM (IST)
Hero Image
डेमलर ट्रक के वित्त प्रमुख जोचेन गोएट्ज की मौत

डेमलर, एपी। डेमलर ट्रक के मुख्य वित्तीय अधिकारी जोचेन गोएट्ज (Jochen Goetz) की एक 'दुखद घटना' में मौत हो गई। कंपनी ने रविवार को यह जानकारी दी।

कंपनी के एक बयान के अनुसार, 52 वर्षीय जोचेन गोएट्ज़ की शनिवार को मौत हुई। हालांकि, बयान में यह नहीं बताया गया कि उनके साथ क्या हुआ।

कंपनी में बिताए तीन दशक से अधिक समय

गोएट्ज़ ने डेमलर ग्रुप, स्टटगार्ट, जर्मनी स्थित ऑटोमोटिव दिग्गज, जो मर्सिडीज-बेंज लक्जरी कारों के निर्माता के रूप में जाना जाता है, में काम करते हुए तीन दशक से अधिक समय बिताया।

कंपनी ने रविवार को कहा कि वह 2021 में डेमलर के ट्रक डिवीजन के 'सफल स्पिन-ऑफ के लिए निर्णायक रूप से जिम्मेदार' थे, जो ट्रकों की दुनिया की सबसे बड़ी निर्माता कंपनी है। बाकी कंपनी ने अपना नाम मर्सिडीज-बेंज ग्रुप एजी रखा है।

कंपनी को हुआ जबरदस्त नुकसान

कंपनी के प्रबंधन बोर्ड के अध्यक्ष मार्टिन ड्यूम, जिसके गोएट्ज़ भी सदस्य थे, के एक बयान में कहा गया है, "जोचेन गोएट्ज़ की मौत डेमलर ट्रक के लिए व्यक्तिगत और पेशेवर दोनों रूप से एक जबरदस्त नुकसान है।"