Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अजीब नजरों से देखते थे एलन मस्क, SpaceX में काम कर रही महिला कर्मियों ने सुनाया दुखड़ा; बच्चे पैदा करने की भी दी पेशकश

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क पर गंभीर आरोप लगे हैं। मस्क पर एक इंटर्न समेत अपने दो कर्मचारियों के साथ यौन संबंध बनाने और अपने बच्चे पैदा करने के लिए एक अन्य कर्मचारी से संपर्क करने का आरोप लगाया गया है। टेस्ला की महिला कर्मचारियों ने दावा किया कि मस्क उन्हें अजीब नजरों से देखते थे। यह पहली बार नहीं है जब मस्क के खिलाफ आरोप लगे हैं।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Wed, 12 Jun 2024 11:45 PM (IST)
Hero Image
SpaceX में काम कर रही महिला कर्मियों ने सुनाया दुखड़ा (Image: ANI)

सैन फ्रांसिस्को, आइएएनएस। टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क पर गंभीर आरोप लगे हैं। बुधवार को एक मीडिया रिपोर्ट में सामने आया है कि मस्क पर एक इंटर्न समेत अपने दो कर्मचारियों के साथ यौन संबंध बनाने और अपने बच्चे पैदा करने के लिए एक अन्य कर्मचारी से संपर्क करने का आरोप लगाया गया है।

द वाल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार, मस्क ने टेस्ला और स्पेसएक्स में एक ऐसा माहौल पैदा कर दिया जिससे महिला कर्मचारी यहां कार्य करने में असहज महसूस करने लगीं। टेस्ला की महिला कर्मचारियों ने दावा किया कि मस्क उन्हें अजीब नजरों से देखते थे। स्पेसएक्स की एक फ्लाइट अटेंडेंट ने आरोप लगाया कि टेक अरबपति ने 2016 में सेक्स के बदले उसके लिए घोड़ा खरीदने की पेशकश की थी।

बार-बार अपने बच्चे पैदा करने को कहते थे मस्क

2013 में स्पेसएक्स छोड़ने वाली एक पूर्व महिला कर्मचारी ने दावा किया कि मस्क ने उनसे बार-बार अपने बच्चे पैदा करने के लिए कहा था। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्पेसएक्स में काम करने वाली एक महिला को मस्क की ओर से रात में अपने घर आने के लिए बार-बार आमंत्रित किया गया था।

यह पहली बार नहीं है, जब मस्क के खिलाफ आरोप लगे हैं। उनपर पहले नियमित रूप से कोकीन और केटामाइन जैसे ड्रग्स का उपयोग करने का आरोप लगाया गया है। इस बीच, मस्क ने आइफोन और अन्य एपल उपकरणों में चैटजीपीटी के इंटीग्रेशन को लेकर अपनी सभी कंपनियों में आइफोन पर प्रतिबंध लगाने की धमकी दी है।

यह भी पढ़ें: Fire in Kuwait: दक्षिण कुवैत की एक इमारत में भीषण आग से 41 लोगों की मौत, मृतकों में कई भारतीय

यह भी पढ़ें: US News: ड्रग और अवैध हथियार मामले में हंटर बाइडन दोषी, जो बाइडन बोले- हम फैसले को स्वीकार करते हैं