Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अरबपति एलन मस्क ने ट्विटर यूजर्स की तय की सीमाएं, अनवेरिफाइड अकाउंट रोजाना देख सकेंगे महज 600 पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर को लेकर अरबपति एलन मस्क ने शनिवार को सीमाएं तय की। दरअसल एलन मस्क ने ट्विटर यूजर्स को तीन नए नियमों की जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि वेरिफाइड यूजर्स अपने अकाउंट से रोजाना छह हजार पोस्ट देख या पढ़ सकेंगे। इससे पहले एलन मस्क ने एलान किया था कि अब ट्वीट देखने के लिए यूजर्स को ट्विटर पर लॉगिन करना पड़ेगा।

By Anurag GuptaEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sat, 01 Jul 2023 11:57 PM (IST)
Hero Image
अरबपति एलन मस्क ने तय की ट्विटर यूजर्स की सीमाएं

वाशिंगटन, ऑनलाइन डेस्क। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के यूजर्स लेकर अरबपति एलन मस्क ने शनिवार को सीमाएं तय की। दरअसल, एलन मस्क ने ट्विटर यूजर्स को तीन नए नियमों की जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि वेरिफाइड यूजर्स अपने अकाउंट से रोजाना छह हजार पोस्ट देख या पढ़ सकेंगे।

— Elon Musk (@elonmusk) July 1, 2023

एलन मस्क ने ट्वीट कर अस्थायी सीमाएं लागू करने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वेरिफाइड अकाउंट रोजाना 6000 पोस्ट पढ़ सकेंगे, जबकि अनवेरिफाइड अकाउंट महज 600 पोस्ट को पढ़ या देख सकेंगे। वहीं, नए अनवेरिफाइड अकाउंट की बात की जाए तो वह महज रोजाना 300 से ज्यादा पोस्ट नहीं देख सकेंगे।

यूजर्स को लॉगिन करना जरूरी

यूजर्स अगर ट्वीट देखना चाहते हैं तो उन्हें अकाउंट लॉगिन करना पड़ेगा। एलन मस्क ने शुक्रवार को यह घोषणा की थी। एलन मस्क ने कहा था कि जो यूजर्स प्लेटफॉर्म पर कंटेंट देखने का प्रयास करते हैं, उन्हें अपने पसंदीदा ट्वीट देखने के लिए साइन इन करने के लिए कहा जाएगा।