Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एलन मस्क पर भड़का बेटी का गुस्सा, टेलर स्विफ्ट को बच्चा देने के बयान पर बताया महिला विरोधी

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क आए दिन विवादों में घिरे रहते हैं। अब एक बार फिर उनकी ट्रांसजेंडर बेटी विवियन विल्सन ने उनपर हमला किया। पॉप गायिका टेलर स्विफ्ट को बच्चा देने वाला बयान देना उनपर भारी पड़ गया। 20 साल की विल्सन ने इंस्टाग्राम पर थ्रेड्स पर पॉप का समर्थन किया। मतदान में स्विफ्टीज को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती! वोट ब्लू।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Fri, 13 Sep 2024 04:23 PM (IST)
Hero Image
टेलर स्विफ्ट को बच्चा देने के बयान पर बताया महिला विरोधी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क आए दिन विवादों में घिरे रहते हैं। अब एक बार फिर उनकी ट्रांसजेंडर बेटी विवियन विल्सन ने उनपर हमला किया। पॉप गायिका टेलर स्विफ्ट को बच्चा देने वाला बयान देना उनपर भारी पड़ गया। 20 साल की विल्सन ने इंस्टाग्राम पर थ्रेड्स पर पॉप का समर्थन किया।

उन्होंने पोस्ट में लिखा, ईमानदारी से कहूं तो टेलर स्विफ्ट का कमला हैरिस को समर्थन देने का इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था। मतदान में स्विफ्टीज को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती! वोट ब्लू।

बता दें कि विवियन जेना विल्सन ने स्विफ्ट के समर्थन पर अपने पिता मस्क को लेकर की गई विवादित प्रतिक्रिया पर अपना बयान दिया है। गायिका टेलर स्विफ्ट ने प्रेसिडेंशियल डिबेट होने के तुरंत बाद उपराष्ट्रपति को अपना समर्थन देने का एलान किया था। साथ ही खुद को 'चाइल्डलैस कैट लेडी' भी बताया था।

एलन मस्क की बेटी ने पोस्ट में क्या लिखा?

इंस्टाग्राम थ्रेड्स पर दूसरी पोस्ट में, विवियन विल्सन ने पोस्ट देखने की बात स्वीकार की और इसे जघन्य और बकवास" करार दिया। इसके अलावा, उन्होंने कहा, हां, मैंने "ट्वीट" देखा। वास्तव में मेरे पास इसमें जोड़ने के लिए कुछ भी नहीं है, यह सिर्फ घृणित है। यह बहुत कुछ स्पष्ट है और यदि आप यह नहीं देखते हैं तो आप समस्या का हिस्सा हैं।

क्या है चाइल्डलैस कैट लेडी का मुद्दा ?

जब टेलर स्विफ्ट ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर अपने समर्थन की घोषणा की तो उन्होंने खुद को चाइल्डलैस कैट लेडी यानी बिना बच्चों वाली महिला बताया।

टेस्ला के सीईओ ने एक्स पर एक पोस्ट किया, उन्होंने लिखा, ठीक है टेलर... आप जीतें... मैं आपको एक बच्चा दूंगा और अपनी जान देकर आपकी बिल्लियों की रक्षा करूंगा।