Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

USA: मार्क जुकरबर्ग के साथ 'अखाड़े' में उतरने से पहले हो सकती है मेरी सर्जरी: एलन मस्क

दो अरबपति अखाड़े में उतरने वाले है। अब तक जो जंग जुबानी तल रही थी वो हाथापाई में होने वाली है। इस फाइट की लाइव-स्ट्रीमिंग भी की जाएगी। मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने सोमवार को कहा कि वह एलन मस्क से लड़ने को तैयार हैं और तारीख की पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं तो एक्स के मालिक ने जवाब दिया कि सटीक तारीख अभी आना है।

By AgencyEdited By: Shashank MishraUpdated: Tue, 08 Aug 2023 12:39 AM (IST)
Hero Image
दोनों दिग्गजों की लड़ाई से होने वाली कमाई का इस्तेमाल चैरिटी के लिए किया जाएगा।

न्यूयार्क, एपी। दुनिया के दो दिग्गज हस्तियों के बीच फाइट होने वाली है। शुरुआत में लगा था कि मजाक चल रहा है, लेकिन ऐसा नहीं था। दो अरबपति अखाड़े' में उतरने (केज मैच) वाले है। अब तक जो जंग जुबानी तल रही थी, वो हाथापाई में होने वाली है। इस फाइट की लाइव-स्ट्रीमिंग भी की जाएगी। खुद एलन मस्क ने इसकी घोषणा की है, जिसके मुताबिक इस फाइट की लाइव स्ट्रीमिंग एक्स पर होने वाली है।

कमाई का चैरिटी के लिए होगा इस्तेमाल

एलन मस्क का कहना है कि मार्क जुकरबर्ग के साथ प्रस्तावित केज मैच से पहले उन्हें सर्जरी कराने की आवश्यकता हो सकती है। हालांकि, इस लड़ाई का मकसद बहुत नेक है। इस फाइट से होने वाली कमाई का इस्तेमाल चैरिटी के लिए किया जाएगा। इससे होने वाली इनकम बुजुर्गों को दान करेंगे। इस पर जुकरबर्ग ने कहा कि क्या हमें ज्यादा विश्वसनीय प्लेटफार्म का यूज नहीं करना चाहिए जो वास्तव में दान के लिए पैसे जुटा सके।

मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने सोमवार को कहा कि वह एलन मस्क से लड़ने को तैयार हैं और तारीख की पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं, तो एक्स के मालिक ने जवाब दिया कि सटीक तारीख अभी आना है। जुकरबर्ग ने लड़ाई की तैयारी के लिए वजन उठाने के बारे में मस्क की पोस्ट का स्क्रीनशाट पोस्ट किया और कहा कि मैं आज तैयार हूं।

जब उन्होंने पहली बार चुनौती दी, तो मैंने 26 अगस्त का सुझाव दिया था, लेकिन उन्होंने पुष्टि नहीं की। मुझे यह खेल पसंद है और मैं प्रतिस्पर्धा करना जारी रखूंगा, चाहे कुछ भी हो जाए