Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एलन मस्क ने लॉन्च किया चैटबॉट ग्रोक, X के प्रीमियम सब्सक्राइबर्स कर सकेंगे इस्तेमाल

एलन मस्क ने एक्स के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस चैटबाट ग्रोक को लांच करने की घोषणा की है। एक्स के प्रीमियम सब्सक्राइबर्स इसका इस्तेमाल कर सकेंगे। एलन मस्क ने शुक्रवार को पोस्ट कर बताया कि ग्रोक प्रीमियम प्लस सब्सक्राइबर्स के लिए शनिवार से उपलब्ध होगा।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Sun, 05 Nov 2023 03:04 AM (IST)
Hero Image
एलन मस्क ने लॉन्च किया चैटबॉट ग्रोक, X के प्रीमियम सब्सक्राइबर्स कर सकेंगे इस्तेमाल (फाइल फोटो)

एएनआई, सैन फ्रांसिस्को। एलन मस्क ने एक्स के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस चैटबाट ग्रोक को लांच करने की घोषणा की है। एक्स के प्रीमियम सब्सक्राइबर्स इसका इस्तेमाल कर सकेंगे।

ग्रोक प्रीमियम प्लस सब्सक्राइबर्स के लिए शनिवार से होगा उपलब्ध

एलन मस्क ने शुक्रवार को पोस्ट कर बताया कि ग्रोक प्रीमियम प्लस सब्सक्राइबर्स के लिए शनिवार से उपलब्ध होगा। ऑनलाइन समाचार पोर्टल टेकक्रंच के अनुसार, एक्स के हाल ही में लांच किए गए प्रीमियम प्लस प्लान का शुल्क प्रति माह 16 अमेरिकी डॉलर है।

यह भी पढ़ें- Israel-Hamas War: लंदन से वॉशिंगटन तक फलस्तीन के समर्थन में उतरे प्रदर्शनकारी, युद्ध विराम की मांग को लेकर निकाला मार्च

एक्स पर शेयर की गई जानकारियों को एक्सेस कर सकता है ग्रोक

मस्क ने कहा कि ग्रोक एक्स पर शेयर की गई जानकारियों को एक्सेस कर सकता है। यूजर्स के सवालों के जवाब दे सकता है। यह कुछ सवालों के जवाब नहीं देगा। जैसे यदि आप इससे ड्रग्स बनाने का तरीका पूछेंगे तो यह जवाब देने से मना कर देगा।

यह भी पढ़ें- Israel-Hamas War: 'हमास प्रमुख याह्या सिनवार को ढूंढ कर करेंगे खत्म', इजरायल के रक्षा मंत्री योव गैलेंट ने खाई कसम