Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Twitter पर ब्लू टिक की फीस तय करने से नाराज हुए लोग, Elon Musk ने शेयर की तंज भरी मीम

ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर चुकाने के फैसले से लोग काफी नाराज हैं। ऐसे में ट्विटर का इस्तेमाल करने वाले लोग एलन मस्क के इस फैसले पर नाराजगी जता रहे हैं। हालांकि एलन मस्क ने इन लोगों पर एक मीम के जरिए तंज कसा है।

By Mohd FaisalEdited By: Updated: Thu, 03 Nov 2022 06:00 AM (IST)
Hero Image
Elon Musk ने शेयर की तंज भरी मीम (फाइल फोटो)

वाशिंगटन, आनलाइन डेस्क। ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क (Elon Musk) ने घोषणा की है कि अब ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर चुकाने होंगे। एलन मस्क के इस फैसले को लेकर हर कोई हैरानी जता रहा है। हालांकि, अब एलन मस्क ने अपने इस फैसले के बाद Twitter पर ब्लू टिक की फीस तय करने से नाराज लोगों पर एक मीम के जरिए तंज कसा है।

क्या है मीम में?

एलन मस्क ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दो अलग-अलग चीजों के रेट को साझा किया गया है। पहली तस्वीर में एक कॉफी दिखाई दे रही है। जिसमें उसका रेट 8 डॉलर लिखा हुआ है। साथ ही उसमें उसका समय 30 मिनट दिखाई दे रहा हैा। जबकि उसी तस्वीर में नीचे ब्लू टिक नजर आ रहा है। इसके साथ उसका रेट 8 डॉलर लिखा हुआ है। जिसमें 30 दिन (30 Days) लिखा साफ नजर आ रहा है।

एलन मस्क ने मीम के जरिए कसा तंज

दोनों ही तस्वीर के साथ एक इमोजी भी मौजूद है। पहली तस्वीर में शख्स कॉफी के रेट देखकर खुश नजर आ रहा है। जबकि दूसरी तस्वीर में शख्स ब्लू टिक की कीमत देखने के बाद रो रहा है। एलन मस्क ने इस तस्वीर के माध्यम से उन लोगों पर तंज कसा है। जिन्होंने ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर चुकाने के फैसले पर सवाल उठाए थे।

ब्लू टिक के लिए चुकाने होंगे 8 डॉलर

बता दें कि एक दिन पहले ही एलन मस्क ने घोषणा की है कि अब ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर चुकाने होंगे। ट्विटर पर 'ब्लू टिक' की कीमत 8 डॉलर प्रति माह होगी। भारतीय रुपये में 660.63 रुपये अब 'ब्लू टिक' के लिए चुकाने होंगे। उल्लेखनीय है कि दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में ट्विटर (Twitter Deal) को खरीद लिया था। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि अब चिड़िया मुक्त हो गई है।

Elon Musk On Twitter: एलन मस्क की घोषणा, अब Twitter पर 'ब्लू टिक' के लिए चुकाने होंगे 8 डॉलर

Twitter का मालिक बनते ही एक्शन में आए Elon Musk, ट्वीट कर कहा- चिड़िया मुक्त हुई, जानें कब-कब क्या हुआ