Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

America: होनोलूलू शहर में एक ही परिवार के पांच लोग मिले मृत, हत्या-सुसाइड के एंगल से जांच कर रही पुलिस

America News अमेरिका के अंतर्गत आने वाला हवाई क्षेत्र का होनोलूलू शहर एक घर में पांच लोग मृत पाए गए। पुलिस ने रविवार को इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि वे मनोआ घर में तीन बच्चों सहित एक परिवार की हत्या-आत्महत्या की जांच कर रहे हैं। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि चार लोग घातक रूप से घायल थे जिन्हें चाकू मारा गया था।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Mon, 11 Mar 2024 02:33 PM (IST)
Hero Image
होनोलूलू शहर में एक ही परिवार के पांच लोग मृत मिले (प्रतीकात्मक फोटो)

एपी, होनोलूलू। होनोलूलू शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक ही परिवार के पांच लोग घर में मृत पाए गए हैं। पुलिस ने रविवार को कहा कि वे मनोआ घर में तीन बच्चों सहित एक परिवार की हत्या-आत्महत्या की जांच कर रहे हैं।

लेफ्टिनेंट दीना थोएम्स ने रविवार दोपहर एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि पुलिस सबसे पहले सुबह 8:30 बजे घर पर पहुंची, लेकिन जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो वह चली गई। उन्होंने बताया कि शुरुआती कॉल एक अज्ञात व्यक्ति की थी और पुलिस के पास घर में प्रवेश करने का कोई कारण नहीं था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया घर में हुई थी बहस 

थोएम्स ने कहा, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पति ने अपनी पत्नी और बच्चों पर जानलेवा हमला किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने खुद को चाकू मारा है तो उन्होंने कहा कि पति की मौत के कारण की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार सुबह घर में बहस हुई थी।

1999 के बाद हुई शहर में सबसे घातक सामूहिक हत्या 

चीफ जो लोगान ने कहा कि ये पांच मौतें 2 नवंबर 1999 को ज़ेरॉक्स हत्याओं के बाद राज्य की सबसे खराब सामूहिक हत्याओं में से एक हैं, जिसमें ब्रायन कोजी उयेसुगी ने अपने पर्यवेक्षक सहित सात सहकर्मियों को गोली मार दी थी।

यह भी पढ़ें- US: 'जो बाइडन को माफी मांगनी चाहिए..' अमेरिकी छात्र की हत्या ने बढ़ाई राष्ट्रपति की मुश्किलें; ट्रंप की पार्टी ने बोला हमला