Move to Jagran APP

Florida: मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के अंदर महिला पर चाकू से हमला, आरोपी ने रेलिंग पर भी फेंकने की कोशिश की

मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शनिवार रात एक व्यक्ति ने एक महिला को चाकू मारकर घायल कर दिया। हमले के बाद एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई। एहतियात के तौर पर सैकड़ों यात्रियों को बाहर निकाला गया। महिला को रात करीब 1130 बजे चौथी मंजिल पर टर्मिनल जे में चाकू मारा गया। आरोपित ने महिला को रेलिंग पर फेंकने की भी कोशिश की।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Mon, 22 Jul 2024 06:12 AM (IST)
Hero Image
मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शनिवार रात एक व्यक्ति ने एक महिला को चाकू मारकर घायल कर दिया।

एपी, मियामी। मियामी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शनिवार रात एक व्यक्ति ने एक महिला को चाकू मारकर घायल कर दिया। हमले के बाद एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई। एहतियात के तौर पर सैकड़ों यात्रियों को बाहर निकाला गया। महिला को रात करीब 11:30 बजे चौथी मंजिल पर टर्मिनल जे में चाकू मारा गया।

चाकू मारने से पहले हुआ था विवाद

मियामी पुलिस विभाग के प्रवक्ता एंजेल रोड्रिग्ज ने कहा कि आरोपित ने महिला को रेलिंग पर फेंकने की भी कोशिश की, लेकिन वह भागने में सफल रही। उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने आरोपित को गिरफ्तार कर हथियार बरामद कर लिया है। रोड्रिग्ज ने कहा कि चाकू मारने से पहले दोनों में विवाद हुआ था। पुलिस इस जांच में जुटी है कि क्या दोनों एक-दूसरे को जानते है। पुलिस ने कहा कि महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।