Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Helicopter Crash in New Jersey: अमेरिका के न्यू जर्सी में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, पायलट और फोटोग्राफर की मौत

अमेरिका के न्यू जर्सी में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हेलीकॉप्टर में सवार पायलट और फोटोग्राफर दोनों की मौत हो गई। एक टेलीविजन आउटलेट ने इसकी जानकारी दी। डब्ल्यूपीवीआई-टीवी ने मंगलवार रात को बताया कि हमारी समाचार टीम का एक पायलट और एक फोटोग्राफर हेलीकॉप्टर में सवार थे। उन्होंने कहा कि एक असाइनमेंट से लौटते समय हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें दोनों की मौत हो गई।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Wed, 20 Dec 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
अमेरिका के न्यू जर्सी में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त। (सांकेतिक फोटो)

एपी, फिलाडेल्फिया। अमेरिका के न्यू जर्सी में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हेलीकॉप्टर में सवार पायलट और फोटोग्राफर दोनों की मौत हो गई। एक टेलीविजन आउटलेट ने इसकी जानकारी दी।

दुर्घटना में पायलट और फोटोग्राफर की मौत

डब्ल्यूपीवीआई-टीवी ने मंगलवार रात को बताया कि हमारी समाचार टीम का एक पायलट और एक फोटोग्राफर हेलीकॉप्टर में सवार थे। उन्होंने कहा कि एक असाइनमेंट से लौटते समय हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः US Presidential Election: डोनाल्ड ट्रम्प को कोर्ट से बड़ा झटका, राष्ट्रपति पद के लिए अयोग्य घोषित

रात के वक्त हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, ये दुर्घटना बर्लिंगटन काउंटी के वाशिंगटन टाउनशिप के जंगल में रात आठ बजे के बाद बाद हुई। टीवी आउटलेट ने कहा कि दुर्घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ेंःUS: कोलोराडो की अदालत ने डोनाल्ड ट्रंप को राष्ट्रपति पद के लिए ठहराया अयोग्य, विवेक रामास्वामी ने किया यह एलान