Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel Hamas War: इजरायल के समर्थन में आया हॉलीवुड, हमास हमले को बताया बर्बर कृत्य; पत्र लिखकर की निंदा

हॉलीवुड की सैकड़ों हस्तियों ने गुरुवार को हमास हमले की निंदा की। हॉलीवुड की हस्तियों ने एक खुले खत में हमास हमले को बर्बर कृत्य बताया। हमास हमले में अब तक हजारों जानें जा चुकी हैं। क्रिएटिव कम्युनिटी फॉर पीस के पत्र में कहा गया कि हमास ने निर्दोष पुरुषों महिलाओं और बच्चों की हत्या की और उनका अपहरण कर लिया। हमास ने मासूमों और बुजुर्गों किसी को नहीं छोड़ा।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Fri, 13 Oct 2023 06:01 AM (IST)
Hero Image
हॉलीवुड ने इजरायल पर हमास के हमले की निंदा की। (फोटो- एपी)

एएफपी, लॉस एंजिलिस। हॉलीवुड की सैकड़ों हस्तियों ने गुरुवार को हमास हमले की निंदा की। हॉलीवुड की हस्तियों ने एक खुले खत में हमास हमले को बर्बर कृत्य बताया। हमास हमले में अब तक हजारों जानें जा चुकी हैं।

हॉलीवुड ने हमास हमले की निंदा की

क्रिएटिव कम्युनिटी फॉर पीस के पत्र में कहा गया कि हमास ने निर्दोष पुरुषों, महिलाओं और बच्चों की हत्या की और उनका अपहरण कर लिया। हमास ने मासूमों और बुजुर्गों किसी को नहीं छोड़ा। इस निंदा पत्र में हॉलीवुड के कई सितारें शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंःReport: दो साल से चल रही थी इजरायल पर हमास के हमले की तैयारी, पांच से कम लोगों को थी इसकी जानकारी

पत्र में कहा गया,

यह आतंकवाद है। यह बुराई है। हमास के कृत्यों का कोई औचित्य या तर्क नहीं है। ये आतंकवाद के बर्बर कृत्य हैं इसका हर किसी को विरोध करना चाहिए।

700 से अधिक लोगों ने पत्र पर किए हस्ताक्षर

समाचार एजेंसी एएफपी ने बताया कि इस पत्र पर हॉलीवुड जगत के 700 से अधिक लोगों ने हस्ताक्षर किए। इस पत्र में हॉलीवुड जगत ने इजरायल का पूरा साथ देने की बात कही है।

यह भी पढ़ेंः Operation Ajay: 'ऑपरेशन अजय' की पहली उड़ान भारत के लिए रवाना, 212 भारतीय लौटेंगे स्वदेश

पत्र में कहा गया है कि आतंकवादी संगठन से निर्दोष बंधकों को उनके परिवारों को लौटाने के लिए आग्रह करने के लिए जो भी संभव हो वह करें। बता दें कि हमास हमले के बाद हॉलीवुड जगत की यह पहली प्रतिक्रिया है।